Ads

आईपीएल मैंचों पर सट्टा,एलसीबी चंद्रपुर मारे दो स्थानों पर छापा

चंद्रपुर :- वर्तमान में शुरू इंडियन प्रीमियर लीग क्रिकेट प्रतियोगिता Indian Premier League cricket tournament आईपीएल के मैंचों पर बडे पैमाने पर सट्टा लगाया जा रहा है. इस तरह के सट्टे पर अंकुश लगाने के लिए जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देश एलसीबी की टीम अलग अलग स्थानों पर टीमें तैयार कर छापे की कार्रवाई कर रही है. इस बार गोंडपिपरी और चंद्रपुर के रामनगर पुलिस थाना अंतर्गत कार्रवाई कर मैंचों पर सट्टा लगाने वाले सट्टेबाजों को पकडा गया है.
Betting on IPL matches, ACB raids at two locations in Chandrapur
8 अप्रैल को गुप्त सूचना के आधार पर गोंडपिपरी तहसील के भंगाराम तलोधी में चौक में मारगोनवार की आटा चक्की के सामने अभिलाश शरद मारगोनवार 27 को राजस्थान रॉयल और दिल्ली के बीच खेले जा रहे मैंच पर मोबाईल से सट्टा लगाते हुए पकडा गया. उसके पास से कुल 21,705 रुपयों का माल जब्त कियाग या. सट्टेबाज अभिलाश शरद मारगोनावार 27 पर गोंडपिपरी पुलिस थाने में मुंबई जुआ प्रतिबंधक एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. मामले की जांच गोंडपिपरी पुलिस कर रही है.
दूसरी एक घटना में 9 अप्रैल को गुप्त सूचना पर रामनगर पुलिस स्टेशन अंतर्गत आनेवाले इंदिरनगर चंद्रपुर में चौक में सिध्दू पान सेंटर में राजीव गांधी नगर निवासी सिध्दांत माधव गोंडाने 30 को कोलकत्ता नाईट राईडर और गुजरात टाईटन के बीच खेले जा रहे मैंच पर मोबाईल और आंकडों के माध्यम से सट्टा लगाते हुए रंगेहाथ पकडा गया. उसके पास से 17105 रुपये का माल जब्त किया गया. उसके खिलाफ रामनगर पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है. रामनगर पुलिस मामले की जांच कर रही है.
उक्त दोनों कार्रवाई पुलिस अधीक्षक, अप्पर पुलिस अधीक्षक के मार्गदर्शन में एलसीबी के पुलिस निरीक्षक महेश कोंडावार, एलसीबी चंद्रपुर के पुलिस उपनिरीक्षक अतुल कावले, पुलिस हवालदार नितीन सालवे, नापुसि सुभाष, अनुप, मिलींद, नितेश, पुसि सतीश, मयूर, मिलींद की टीम ने की.
Share on Whatsapp

About The Chandrapur Times

यह पोर्टल संपादक, मालिक, प्रकाशक राजेश सनमाहेन सोलापनद्वारा कार्यालय साप्ताहिक दि चंद्रपुर टाइम्स, आक्केवार वाडी, वॉर्ड नं. १, चंद्रपुर, से प्रकाशित किया गया है । प्रकाशित किसी भी लेखन सामग्री पर संपादक सहमत ही हो यह आवश्यक नही । प्रकाशित कि सी भी लेखनपर आपत्ती हाने पर उनका निस्तारण सूचना प्रौद्योगिकी (प्लेटफ़ॉर्म दिशानिर्देश और डिजिटल मीडिया आचार संहिता) विनियम 2021 के तहत किया जायेगा ।

0 comments:

Post a Comment