Ads

बल्लारपुर कॉलरी कांटाघर से 6 बैटरी चोरी, मामला दर्ज

बल्लारपुर(संवाददाता): WCL 
Ballarpur Areaवेकोलि के बल्लारपुर एरिया में चोरियां होने की घटनाओं में सतत बढ़ोत्तरी होती जा रही है वेकोली की सुरक्षा भगवान भरोसे देखी जा रही है, लाखो का वेतन उठाने वाले गार्ड चोरों को पकड़ने में नाकाम साबित हो रहे है अपाहिज जो चलने फिरने मै असमर्थ वेकोली के कामगारों को लाइट जॉब के नाम पर इन्हे चौकीदार के रूप में गार्ड के काम पर रखा जाता है परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे से फुटेज गायब होना किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के इंतजार मै सुरक्षा प्रहरी नजर अा रहे है किसी भी चोरी कि शिकायत पुलिस में कर देना महज खानापूर्ति करने के समान है किन्तु आरोपियों व गुन्हेगारी को बढ़ावा देना यह वेकोली अधिकारी व स्थानीय प्रशासन को भारी पड़ सकता है क्योंकि चोरों पर नकेल कसने की जिम्मेदारी स्थानीय पुलिस प्रशासन की है सतत भंगार व्यवसाय को बढ़ावा दिया जा रहा वेकोली परिसर से महज कुछ ही दूरी पर भंगार की दुकानें फलफूल रही है ।
6 batteries stolen from Ballarpur Colliery branch,case registered
बुधवार की रात बी सी 3 एंड 4 पिट्स के कांटाघर से 6 बैटरी चोरी जाने की घटाना सामने आई है इसके पूर्व बीओसीएम प्रबंधक कैबिन से 6 बैटरी रात में चोरी हुई थी कि तुरंत बल्लारपुर पुलिस की दस्तक होने पर सुरक्षा इंचार्ज पप्पू रामकिशन ने 6 बैटरी चोरों से वापिस लाने में सफलता हासिल की थी, इस बार वहीं पप्पू की डियुटी स्टोर में रहते हुए बाजू में स्थित कांटे से बैटरी चोरी हुई तो फिर वापिस क्यों नहीं आई ? इसकी कामगारों में चर्चा शुरू है, यहां पर लगे सीसीटीवी से घटना के फुटेज भी नदारत दिख रहे है रात में सीसीटीवी बंद किए जाने की संभावना व्यक्त की जा रही है उसी प्रकार बीओसीएम से ट्रांसफार्मर चोरी जाने की घटना सामने अा रही है सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस परिसर में एमडी गैंग के सक्रिय होने की जानकारी अा रही है, बताया जाता है कि इस व्यक्ति के मधुर संबध चंद्रपुर एलसीवी व पुलिस विभाग में होने से इस पर कोई कार्यवाही नहीं होती, बुधवार की रात 6 बैटरी चोरी होने की शिकायत बल्लारपुर पुलिस स्टेशन में पंजीबद्ध है मामले कि जांच स्थानीय पुलिस कर रही है ।


Share on Whatsapp

About The Chandrapur Times

यह पोर्टल संपादक, मालिक, प्रकाशक राजेश सनमाहेन सोलापनद्वारा कार्यालय साप्ताहिक दि चंद्रपुर टाइम्स, आक्केवार वाडी, वॉर्ड नं. १, चंद्रपुर, से प्रकाशित किया गया है । प्रकाशित किसी भी लेखन सामग्री पर संपादक सहमत ही हो यह आवश्यक नही । प्रकाशित कि सी भी लेखनपर आपत्ती हाने पर उनका निस्तारण सूचना प्रौद्योगिकी (प्लेटफ़ॉर्म दिशानिर्देश और डिजिटल मीडिया आचार संहिता) विनियम 2021 के तहत किया जायेगा ।

0 comments:

Post a Comment