Ads

प्रसिध्द व्यवसायी चड्डा के यहां आयकर छापा

चंद्रपुर :- कोयला ट्रान्सपोर्टिंग के व्यवसाय में प्रसिध्द व्यवसायी चड्ढा के यहां आज आयकर विभाग की टीमों द्वारा छापा मारे जाने से खलबली मच गई है.Income tax raid at famous businessman Chaddha's house

चड्ढा रोडलाइन्स के चंद्रपुर समेत नागपुर और उमरेड में स्थित सभी व्यापारी प्रतिष्ठानों और मकानों पर आयकर विभाग ने छापा मारा. आयकर विभाग के अधिकारियों के एक बड़े दल ने बुधवार तड़के शुरू की जो देर शाम तक जारी थी.
आयकर अधिकारियों की टीम पुलिस सुरक्षाबल के साथ सुबह 8 बजे इस कंपनी के घुग्घुस रोड पर स्थित कार्यालय में आ धमकी, ठीक उसी वक्त एक टीम इस कंपनी के एमआईडीसी क्षेत्र में स्थित प्रतिष्ठान के साथ ही शास्त्रीनगर परिसर में स्थित बंगले पर भी पहुंच चुकी थी. अधिकारियों की यह टीम कुछ फोर व्हीलर वाहनों के साथ ही निजी ट्रेवल्स कंपनी की एक बस से यहां पहुंची थी. आयकर विभाग की यह टीमें दिनभर कार्रवाई में व्यस्त थी. इस कार्रवाई में अधिकारियों को बड़े पैमाने पर बेनामी संपत्ति मिलने चर्चा है. हालांकि इस संदर्भ में अभी अधिकारियों की ओर से कुछ भी बताया नहीं जा रहा है.
Share on Whatsapp

About The Chandrapur Times

यह पोर्टल संपादक, मालिक, प्रकाशक राजेश सनमाहेन सोलापनद्वारा कार्यालय साप्ताहिक दि चंद्रपुर टाइम्स, आक्केवार वाडी, वॉर्ड नं. १, चंद्रपुर, से प्रकाशित किया गया है । प्रकाशित किसी भी लेखन सामग्री पर संपादक सहमत ही हो यह आवश्यक नही । प्रकाशित कि सी भी लेखनपर आपत्ती हाने पर उनका निस्तारण सूचना प्रौद्योगिकी (प्लेटफ़ॉर्म दिशानिर्देश और डिजिटल मीडिया आचार संहिता) विनियम 2021 के तहत किया जायेगा ।

0 comments:

Post a Comment