Ads

संघर्षमयी स्पर्धा के युग मे कैरियर का चयन

मुल / नासीर खान :-गुणवंत छात्र छात्राओं द्वारा अपने कैरियर का चयन करते समय व्यसायिक क्षेत्रों से जुडने पर विचार किया जाना चाहीए यह वक्त की जरुरत हैं ऐसा पंचायत समिती मुल के संवर्ग विकास अधिकारी राठोड ने आयोजित" गुणवंतों का गौरव 2024 " कार्यक्रम के मंच से मार्गदर्शन पर अध्यक्षिय भाषण के दौरान अपना मनोदय व्यक्त किया.
Choosing a career in this era of competition
कार्यक्रम के उद्घाटक के रूप मे मंच पर उपस्थित वनपरिक्षेत्र अधिकारी कारेकार ने अपना मनोदय व्यक्त करते हुए यह स्पष्ट किया के ध्येय निश्चित कर आप उस मार्ग से आगे बढ़तें है तो आप निश्चित ही सफलता पुर्वक अपनी मंजील को पहुंच सकते ‌ है और आपका भविष्य उज्वल हो सकता है.
गुणवंत छात्रों का गौरव यह निश्चित‌ही छात्रों को अपना कैरियर बनाने के लिए प्रोत्साहीत करता है.एकरूप होकर ज्ञान अर्जित करने पर आप निश्चित ही प्रगती पथ पर हो सकते है ऐसा मंच पर उपस्थित नायब तहसिलदार ठाकरे अपने मार्गदर्शन पर मंच से बोल रहे थे.
" गुणवंत छात्र छात्राओं का गौरव 2024 " यह कार्यक्रम स्थानिय प्रेहस क्लब मुल की ओर से मुल पंचायत समिती सभागृह में दि.21जून को आयोजित किया गया था.विशेष यह की गुणवंत छात्र छात्राओं तथा दिव्यांग गुणवंतों का सत्कार कार्यक्रम पहली बार ही हुआ जिसका बहुमान प्रेस क्लब मुल को‌ प्राप्त रहा है . ईस सराहनिय कार्यक्रम के अवसर‌ पद गट शिक्षणाअधिकारी वर्षा पिपरे प्रेस क्लब मुल के अध्यक्ष‌ विजय सिध्दावार, मुल तालुका‌ पत्रकार संघ के अध्यक्ष‌ राजू गेडाम, स्नेहबंध के कार्याध्यक्ष निलेश रायकंटीवार, साई मित्र परिवार की बहु उद्देशिय संस्था की मंगला आत्राम ने भी अपना मनोगत व्यक्त किया.ईसी मंच पर तन्वी कैलाश चलाख नामक छात्रा के आय आय टी में प्रवेश प्राप्त होने पर उसका सत्कार किया गया.तन्वी ने अपना मनोगत व्यक्त करते हुए उपस्थित गुणवत्ता प्राप्त छात्र छात्राओं को आवाहन किया के हमारा मन जो कहे उसी पर हमारा ध्येय निश्चित होना चाहीए.
माध्यमिक शालांत परिक्षाओं में मुल तालुका के 18 शालांओं के प्रथम तथा द्वितिय गुणवंत छात्र छात्राओं तथा प्रथम आए 3 गुणवंत दिव्यांग छात्रों का सत्कार भी मान्यवरों के हाथों किया गया.कार्यकम का संचालन प्रेस क्लब मुल के कार्याध्यक्ष अमित राउत ने तो आभार प्रदर्शन धर्मेंद्र सुत्रपवार ने किया.कार्यक्रम के सफलतार्थ क्लब के उपाध्यक्ष सतीश राजूरवार, शशिकांत गणवीर, सचिव कुमुदीनी भोयर,नासीर खान, राजेंद्र वाढई ,प्रकाश चलाख, नितेश मैकलवार, प्रमोद मशाखेत्री, दत्ता वरगंटीवार ने अथक परिश्रम लिया.

Share on Whatsapp

About The Chandrapur Times

यह पोर्टल संपादक, मालिक, प्रकाशक राजेश सनमाहेन सोलापनद्वारा कार्यालय साप्ताहिक दि चंद्रपुर टाइम्स, आक्केवार वाडी, वॉर्ड नं. १, चंद्रपुर, से प्रकाशित किया गया है । प्रकाशित किसी भी लेखन सामग्री पर संपादक सहमत ही हो यह आवश्यक नही । प्रकाशित कि सी भी लेखनपर आपत्ती हाने पर उनका निस्तारण सूचना प्रौद्योगिकी (प्लेटफ़ॉर्म दिशानिर्देश और डिजिटल मीडिया आचार संहिता) विनियम 2021 के तहत किया जायेगा ।

0 comments:

Post a Comment