Ads

भद्रावती स्थित किराना एंड जनरल स्टोर में आग लगने से 3 लाख का नुकसान


भद्रावती (तालुका प्रतिनिधी ):-
भद्रावती स्थित बिजासन रोड पर कल रात 10:30 बजे एक किराना एंड जनरल स्टोर आग लगने से दुकान मालिक का ढाई से 300000/- लाख का नुकसान होने का अनुमान है.
प्राप्त जानकारी के अनुसार बिजासन रोड स्थित वैशाली किराना एंड जनरल स्टोर्स में आग लगने से दुकान में रखे माल का नुकसान हुआ.आग में जलकर दुकान में रखा हुआ पूरा माल खाक हो गया.रोज की तरह रात 9:00 बजे अपनी दुकान बंद करके दुकान के मालिक अपने घर के लिए रवाना हुए.थोड़ी ही देर के बाद दुकान के शटर में से धुआं निकलता हुआ नजर आया, तो रास्ते से जाने वाले वाहन चालक को जब शटर में से धुआं निकलते नजर आया तो उसने दुकान के ऊपर रहने वाले थे दुकान मालिक को आवाज दी. और शटर खोलकर देखे तो दुकान धू धू कर कर जल रही थी दुकान के आजू बाजू के नागरिकों ने बोरिंग शुरू करके पानी डालने की कोशिश की,लेकिन तब तक दुकान आग ने दुकान को पूरी तरह अपने आगोश में ले लिया. तुरंत ही भद्रावती नगर पालिका अध्यक्ष अनिल धनोरकर उसकी सूचना दी गई तो उन्होंने तबके तब भद्रावती फायर ब्रिगेड को सूचना देकर आग लगे भी जगह पर भेजो.फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पा लिया . कोरोना के कारण पहले से ही दुकान मालिकों की स्थिति ठीक नहीं है.और ऐसे में दुकान की मालिक वैशाली सातपुते ने कहा कि हमने अभी-अभी नया माल भरा था जो पूरी तरह जलकर खाक हो गया है. भद्रावती पुलिस को इसकी सूचना दी गई है पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर पंचनामा किया है. लेकिन आग के कारण दुकान मालिक का बहुत बड़ा नुकसान हुआ है इसमें संदेह नहीं है.
Share on Whatsapp

About The Chandrapur Times

यह पोर्टल संपादक, मालिक, प्रकाशक राजेश सनमाहेन सोलापनद्वारा कार्यालय साप्ताहिक दि चंद्रपुर टाइम्स, आक्केवार वाडी, वॉर्ड नं. १, चंद्रपुर, से प्रकाशित किया गया है । प्रकाशित किसी भी लेखन सामग्री पर संपादक सहमत ही हो यह आवश्यक नही । प्रकाशित कि सी भी लेखनपर आपत्ती हाने पर उनका निस्तारण सूचना प्रौद्योगिकी (प्लेटफ़ॉर्म दिशानिर्देश और डिजिटल मीडिया आचार संहिता) विनियम 2021 के तहत किया जायेगा ।

0 comments:

Post a Comment