Ads

WCL अधिकारी को रिश्वत लेते सीबीआई ने धर दबोचा

चंद्रपुर :-वेकोलि चंद्रपुर क्षेत्र अंतर्गत डीआरसी-3 खदान के खान प्रबंधक (पीटी इंचार्ज) (PT Incharge) को कर्मचारी से 5 हजार रूपए की रिश्वत लेते सीबीआई की नागपुर की टीम ने धर दबोचा है। दिनेश कराडे ऐसा रिश्वत लेनेवाले का नाम बताया जाता है। 7 अक्टुबर को वेकोलि वणी क्षेत्र के निलजई के एक अभियंता को पकडने के बाद 14 अक्टुबर को सप्ताहभर में यह दूसरी सीबीआई की कार्रवाई है, जिससे वेकोलि के अधिकारी, कर्मचारियों में हडकंप मच गया है।CBI nabs WCL official for taking bribe

सुत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार खान प्रबंधक कराडे ने बुधवार और पे-हाॅलीडे की ड्युटी देने के लिए एक कर्मचारी से 5 हजार रूपए की रिश्वत की मांग की थी। किंतू रिश्वत देने की इच्छा नही होने के चलते कर्मचारी ने सीबीआई के नागपुर कार्यालय से शिकायत की। उसके बाद सीबीआई की टीम ने जांच पड़ताल करने के बाद शुक्रवार को खान प्रबंधक के निवासस्थान डीआरसी 5 नंबर कालोनी में छापा मारकर रंगेहाथ धर दबोचा। उसके बाद रिश्वतखोर को वेकाेलि चंद्रपुर के दुर्गापुर वीआईपी गेस्ट हाऊस में ले जाया गया। रात 9 बजे खबर लिखे जाने तक सीबीआई की कार्रवाई चल रही थी। दरम्यान चंद्रपुर वेकोलि क्षेत्र के अधिकारी, कर्मचारी व कामगार युनियन के कुछ पदाधिकारी गेस्ट हाऊस में मौजूद थे।
सीबीआई के एक अधिकारी ने बताया कि, चंद्रपुर के साथ नागपुर, छिंदवाडा के निवासस्थान पर सीबीआई ने छापामार कार्रवाई की है। चंद्रपुर के ऑफिस में भी छापा मारकर कुछ दस्तावेज जब्त करने की खबर है। रिश्वतखोर के बैंक के खाते खंगाले जा रहे है। यह कार्रवाई सीबीआई के डीआईजी एम.एस.खान के मार्गदर्शन में डीवायएसपी संदिप चोगले, डीवायएसपी दिनेश तडसे के नेतृत्व में जांचकर्ता अधिकारी पुलिस निरीक्षक आर.पी.सिंह, जे.के.मोहन, किरण वरठे, पारधी, डेकारे आदि ने की।
Share on Whatsapp

About The Chandrapur Times

यह पोर्टल संपादक, मालिक, प्रकाशक राजेश सनमाहेन सोलापनद्वारा कार्यालय साप्ताहिक दि चंद्रपुर टाइम्स, आक्केवार वाडी, वॉर्ड नं. १, चंद्रपुर, से प्रकाशित किया गया है । प्रकाशित किसी भी लेखन सामग्री पर संपादक सहमत ही हो यह आवश्यक नही । प्रकाशित कि सी भी लेखनपर आपत्ती हाने पर उनका निस्तारण सूचना प्रौद्योगिकी (प्लेटफ़ॉर्म दिशानिर्देश और डिजिटल मीडिया आचार संहिता) विनियम 2021 के तहत किया जायेगा ।

0 comments:

Post a Comment