Ads

बामनी में चलते ट्रक के नीचे आने से क्लीनर की मौत

बल्लारपुर (संवाददाता):आज शनिवार की सुबह दस बजे के करीब नाना ट्रांसपोर्ट व बालाजी हायस्कुल बामनी के सामने आंध्रप्रदेश से आनेवाले ट्रक क्रमांक एपी 07 टीसी 7579 के नीचे आने से क्लीनर की मौत होने की घटना सामने आई है सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इसी ट्रक का क्लीनर जो कि किसी काम के लिए नीचे उतरा था चलते ट्रक में चढ़ने के दौरान यह दुर्घटना हुई है यह घटना इतनी हृदय विदारक रही कि मृतक की लाश देख पाना हर किसी के लिए संभव नहीं था क्योंकि लोड ट्रक के नीचे आने से लाश छिन्न भिन्न हुई थी जिसे सड़क से उठाना भी काफी मुश्किल रहा बल्लारपुर पुलिस निरीक्षक उमेश पाटिल व पुलिस टीम घटना स्थल पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित कर आवागमन सुचारू किया है ।Cleaner dies after coming under moving truck in Bamni
ट्रांसपोर्ट में काम करनेवाले श्रीहरी बद्रैया अंचूरी( 39) की फरियाद पर पुलिस ने मामला पंजीबद्ध किया है ट्रक मालिक ही चालक होने से घटना स्थल से ट्रक छोड़कर भाग गया है क्लीनर का नाम प्रसाद तगरम जिला प्रकाशम आंध्र प्रदेश निवासी होने कि जानकारी प्राप्त हुई है ट्रक में चढ़ते समय पैर फिसलने से घटना हुई है आगे की जांच बल्लारपुर पुलिस व ट्रैफिक पुलिस कर रही है ट्रक को पुलिस स्टेशन में कार्यवाही के लिए लगाया गया है।


Share on Whatsapp

About The Chandrapur Times

यह पोर्टल संपादक, मालिक, प्रकाशक राजेश सनमाहेन सोलापनद्वारा कार्यालय साप्ताहिक दि चंद्रपुर टाइम्स, आक्केवार वाडी, वॉर्ड नं. १, चंद्रपुर, से प्रकाशित किया गया है । प्रकाशित किसी भी लेखन सामग्री पर संपादक सहमत ही हो यह आवश्यक नही । प्रकाशित कि सी भी लेखनपर आपत्ती हाने पर उनका निस्तारण सूचना प्रौद्योगिकी (प्लेटफ़ॉर्म दिशानिर्देश और डिजिटल मीडिया आचार संहिता) विनियम 2021 के तहत किया जायेगा ।

0 comments:

Post a Comment