Ads

सरपंचो, उपसरपंच ने ठेकेदार से मांगी रिश्वत

चंद्रपुर :- जिला परिषद प्राथमिक स्कूल के निर्माण हेतु साहित्य आपूर्ति करनेवाले ठेकेदार से कमीशन की मांग करनेवाले 2 सरपंच व 1 उपसरपंच को 41 हजार रूपए की रिश्वत लेते समय रिश्वत प्रतिबंधक विभाग रंगेहाथ गिरफ्तार किया.
Sarpanch, Deputy Sarpanch demanded bribe from the contractor

चिमूर तहसील के बोरगांव (बुट्टी) के सरपंच रामदास चौधरी(39), उपसरपंच हरीश गायकवाड(45) व आंबेनेरी के सरपंच संदीप दोडके ऐसी आरोपीयों के नाम है. मंगलवार की देर रात यह कार्रवाई की गई.
चिमूर तहसील के आंबेनेरी ग्राम पंचायत के तहत जिला परिषद प्राथमिक स्कूल व अन्य निर्माण हेतु उमरेड के शिकायतकर्ता ठेकेदार को साहीत्य आपूर्ति का टेंडर मिला था. शिकायतकर्ता ने स्कूल के निर्माण हेतु साहीत्यों की आपूर्ति की. आपूर्ति साहीत्य के बील की मांग करने पर आंबेनेरी का सरपंच संदिप दोडके ने शिकायतकर्ता से 5 प्रश कमीशन अनुसार 78 हजार 600 रूषए के रिश्वत की मांग की. समझौता अंतर्गत 41 हजार रूपए देने का तय हुवा.
मंगलवार को संदिप दोडके को चिमूर में स्वयं के 2 प्रश व उपसरपंच के लिए 1 प्रश कमीशन की राशी 41 हजार रूपए लेते समय संदिप दोडके को एसीबी ने रंगेहाथ गिरफ्तार किया. इसके साथ बोरगांव बुटी के सरपंच रामदास चौधरी, उपसरपंच हरीश गायकवाड शामिल होने से उन्हे भी हिरासत में लिया गया.
यह कार्रवाई नागपुर रिश्वत प्रतिबंधक विभाग के पुलिस अधीक्षक राहुल माकणीकर, अपर पुलिस अधीक्षक सचिन कदम, संजय पुरंदरे, पर्यवेक्षण अधिकारी अनामिका मिर्झापुरे के मार्गदर्शन में पुलिस निरीक्षक वर्षा मते, आशिष चौधरी, सुरेंद्र शिरसाट, अनिल बहिरे, अमोल मेंघरे, अस्मिता मल्लेलवार, अश्लेंद्र शुक्ला व शारिक अहमद की टिम ने यह कार्यवाही की.
________
Share on Whatsapp

About The Chandrapur Times

यह पोर्टल संपादक, मालिक, प्रकाशक राजेश सनमाहेन सोलापनद्वारा कार्यालय साप्ताहिक दि चंद्रपुर टाइम्स, आक्केवार वाडी, वॉर्ड नं. १, चंद्रपुर, से प्रकाशित किया गया है । प्रकाशित किसी भी लेखन सामग्री पर संपादक सहमत ही हो यह आवश्यक नही । प्रकाशित कि सी भी लेखनपर आपत्ती हाने पर उनका निस्तारण सूचना प्रौद्योगिकी (प्लेटफ़ॉर्म दिशानिर्देश और डिजिटल मीडिया आचार संहिता) विनियम 2021 के तहत किया जायेगा ।

0 comments:

Post a Comment