Ads

चामोर्शि नाका अग्रसेन चौक पर डिवाईडर को तोडकर कार पलटी चारों चक्के उपर

मुल / नासीर खान:-एक फोर विलर कार मुल स्थित चामोर्शी नाके पर महामार्ग के बिच बने डिवायडर को जो़रदार ठोस मारकर चारो खाने चित हो गयी.चारो चक्के उपर छत निचे लेकीन कार में बैठे चारो युवक सुरक्षित.कार के पलटी खाते ही कार के एअर बैग खुल जाने से अंदर बैठने वालों की जाने बच गयी ं लेकीन कार काംभारी नुक्सान हो गया.यहां भी जनता द्वारासंबधित सार्वजनिक बांध काम विभाग के अधिकारी को ही कटघरे में खडा किया जा रहा है.
The car broke the divider at Chamorshi Naka Agrasen Chowk and overturned on all four wheels
सावली की ओर से चंदपुर जा रही कार ( क्र. एम एच 14 के एस 3464 ) चामोर्शी नाका अग्रसेन चौक का डिवाईडर तोड कर बांए साईड मे रोड पर ही पलटी खा गयी.आवाज ईतनी जोरदार थी के एक कि. मी.तक के लोग आवाज़ सुनकर चामोर्शी नाके की तरफ दौडते दिखाई दिए. कार सवार युवकों को बाहर निकाला गया किसी के दो दांत टुटे तो किसी को मामुली मार लगा. मुल पुलीस को सुचना मिलते ही दल बल के साथ पुलीस घटना स्थल पहुंचीऔर आवश्यक कारवाही अपनाई गयी.यह घटना दि. 06/6/24 गुरूवार रात लगभग 8 बजे की हैं.
ईसी चौक पर बुधवार को भी पिछे से आ रही एक कार ने सामने वाली टु व्हीलर को ठोक दिया टू व्हीलर सामने जा रही कार के पिछले हिस्से पर टकराकर कार खासा नुकसान कर गयी.ईस चौक पर रात में हादसों का सिलसिला बढ़ गया है. ईसके पिछे कारण यह बताया जा रहा है के वहा स्ट्रीट लाईट नही है दुसरा डिवाईडर पर सामने से रेडीयम नही है अगर रेडीयम लगे होते तो दुर्घटनाएं नही होती.
चामोर्शी नाका अग्रसेन चौक पर रात में अंधेरा रहने के कारण सिंदेवाही एंव सावली की ओर से आने तथा मुल से चामोर्शी की ओर जाने वाले दुपहिया चार पहिया वाहन अक्सर आपस मे टकरा जाते है ईस चौक में दुर्घटनाओं को टालने के लिए उजाला बना रहे ईसके लिए हायमास लाईट लगाया जाना आवश्यक है.
आकाश कावले,
मुल तालुका शिवसेना अध्यक्ष‌ मुल(शिंदे )
Share on Whatsapp

About The Chandrapur Times

यह पोर्टल संपादक, मालिक, प्रकाशक राजेश सनमाहेन सोलापनद्वारा कार्यालय साप्ताहिक दि चंद्रपुर टाइम्स, आक्केवार वाडी, वॉर्ड नं. १, चंद्रपुर, से प्रकाशित किया गया है । प्रकाशित किसी भी लेखन सामग्री पर संपादक सहमत ही हो यह आवश्यक नही । प्रकाशित कि सी भी लेखनपर आपत्ती हाने पर उनका निस्तारण सूचना प्रौद्योगिकी (प्लेटफ़ॉर्म दिशानिर्देश और डिजिटल मीडिया आचार संहिता) विनियम 2021 के तहत किया जायेगा ।

0 comments:

Post a Comment