Ads

सांसद प्रतिभा धानोरकर का मुंबई में अभिनंदन

चंद्रपुर :हाल ही में 4 जून को देश में लोकसभा चुनाव के नतीजे घोषित हुए। चंद्रपुर-वाणी-अरनी क्षेत्र में लोगों ने भाजपा को खारिज कर दिया और कांग्रेस की प्रतिभा धानोरकर को भारी बहुमत से हराया। महाराष्ट्र के दिग्गज मंत्री माने जाने वाले सुधीर मुनगंटीवार को हराने वाली प्रतिभा धानोरकर ने बड़े अंतर से जीत हासिल की और उन्हें महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस ने सम्मानित किया.
MP Pratibha Dhanorkar felicitated in Mumbai
कई विशेषज्ञों की राय थी कि चंद्रपुर लोकसभा चुनाव एकतरफा होगा. कम राजनीतिक अनुभव रखने वाली प्रतिभा धानोरकर को राजनीतिक अनुभव के धनी सुधीर मुनगंटीवार के खिलाफ खड़ा किया गया था। लेकिन इस लड़ाई में प्रतिभा धानोरकर को जनता का आशीर्वाद मिला और उन्होंने सावधानीपूर्वक योजना बनाकर 2 लाख 60 हजार वोटों से जीत हासिल की. विदर्भ में सबसे अधिक वोटों से जीतने के बाद उन्हें मुंबई के तिलक भवन के लिए चुना गया। प्रतिभा धानोरकर को 07 जून को महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा सम्मानित किया गया। इस अभिनंदन समारोह के दौरान उन्होंने कांग्रेस के सभी वरिष्ठ नेताओं को धन्यवाद दिया और कहा कि उनके नेतृत्व में चंद्रपुर-वाणी-अरनी क्षेत्र का विकास होगा. इस मौके पर कई गणमान्य लोगों ने भी सांसद प्रतिभा धानोरकर को बधाई दी और भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं. इस अवसर पर महाराष्ट्र प्रदेश निरीक्षक रमेश चेनीथल्ला, पूर्व मुख्यमंत्री सुशील कुमार शिंदे, पूर्व मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चव्हाण, पूर्व मंत्री माणिकराव ठाकरे, सांसद मुकुल वासनिक, महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष नाना पटोले, महाराष्ट्र विधानसभा में विपक्ष के नेता विजय वडेट्टीवार, विधायक इस अवसर पर सुभाष धोटे सहित पूर्व मंत्री व सांसद नशदई गायकवाड, पूर्व मंत्री व विधायक अमित देशमुख, कोल्हापुर सांसद शाहू महाराज सहित महाराष्ट्र के सभी कॉकस के नवनियुक्त सांसद उपस्थित थे.


Share on Whatsapp

About The Chandrapur Times

यह पोर्टल संपादक, मालिक, प्रकाशक राजेश सनमाहेन सोलापनद्वारा कार्यालय साप्ताहिक दि चंद्रपुर टाइम्स, आक्केवार वाडी, वॉर्ड नं. १, चंद्रपुर, से प्रकाशित किया गया है । प्रकाशित किसी भी लेखन सामग्री पर संपादक सहमत ही हो यह आवश्यक नही । प्रकाशित कि सी भी लेखनपर आपत्ती हाने पर उनका निस्तारण सूचना प्रौद्योगिकी (प्लेटफ़ॉर्म दिशानिर्देश और डिजिटल मीडिया आचार संहिता) विनियम 2021 के तहत किया जायेगा ।

0 comments:

Post a Comment