Ads

प्रेम प्रसंग में बाधक प्रेमिका के पिता की हत्या

चंद्रपुर :-दुर्गापुर थाना के सामने ग्राम पंचायत ऊर्जा नगर के परिसर में एक 22 वर्षीय युवक प्रथम शंकर वाढई ने 47 वर्षीय व्यक्ति विकास गणवीर को चाकू मार कर हत्या कर दी. बताया जारहा है कि प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के पिता को इसलिए खतम कर दिया वह उसके प्रेम प्रकरण में लगातार बाधा बन रहा था.
Murder of girlfriend's father who obstructed love affair
यह घटना मंगलवार के शाम के लगभग 7.15 बजे की है. प्राप्त जानकारी अनुसार आरोपी प्रथम बाढई ने गणवीर को ग्राम पंचायत ऊर्जा नगर के मुख्य गेट के अंदर में उसके ऊपर चाकू से हमला किया और गर्दन रेत कर हत्या कर दिया। हत्या करने के बाद प्रथम ने पास के दुर्गापुर थाना में जाकर आत्मसमर्पण कर लिया.
दुर्गापुर थाना से मात्र सवा किलोमीटर की दूरी पर सवा महीने पूर्व 7 नवंबर को 32 वर्षीय युवक महेश मेश्राम की गर्दन काट कर हत्या हुआ था। उसके बाद विगत मंगलवार की घटना दुर्गापुर थाने के ठीक सामने में हुआ है। इससे ऐसा प्रतीत होता है कि अपराधियों का मनोबल कितना ज्यादा बढ़ा हुआ है कि आरोपी थाने के सामने मर्डर कर दे रहा है। इस घटना से कोंडी ,नेरी व दुर्गापुर वासियों थाने के कार्यप्रणाली से बेहद नाराज है।
ग्रामपंचायत ऊर्जानगर और दुर्गापुर थाना दोनों आमने सामने है। और यह घटना ग्राम पंचायत परिसर में हुआ। यों कहें कि दुर्गापुर थाना के ठीक सामने हुआ है। इससे थानेदार की नाकामी साफ साफ दिख रहा है। यही कारण है कि उक्त मर्डर की जांच की जवाबदेही एस डी पी ओ नंदनवार कर रहे हैं।
आरोपी प्रथम ने एक दिन पहले ही झगड़ा किया था। काश दुर्गापुर थाना उसके ऊपर कार्रवाई कर दी होती तो शायद विकास गणवीर की जान बच जाती। जिस ग्राम पंचायत परिसर में हत्या की घटना घटित हुई उस ग्राम पंचायत ऊर्जा नगर का मुख्य दरवाजा बंद रहता तो भी गणवीर की जान बच सकती थी। कारण कि दरवाजे के बाहर 10-20 लोंग हमेशा किसी न किसी काम से आस पास में रहते ही हैं। ऐसे में आरोपी चाकू चलाते तो कोई न कोई पकड़ लेता। ग्राम पंचायत ऊर्जानगर के शॉपिंग कॉम्प्लेक्स के छत पर शाम से देर रात तक शरारती किस्म के अनेकों युवक न सिर्फ मटर गश्ती किया करते हैं अपितु थाने के सामने वाले कॉम्प्लेक्स पर शराब का सेवन करते रहे हैं। जिसकी शिकायत दुकानदारों ने सरपंच व सचिव से किये थे.
Share on Whatsapp

About The Chandrapur Times

यह पोर्टल संपादक, मालिक, प्रकाशक राजेश सनमाहेन सोलापनद्वारा कार्यालय साप्ताहिक दि चंद्रपुर टाइम्स, आक्केवार वाडी, वॉर्ड नं. १, चंद्रपुर, से प्रकाशित किया गया है । प्रकाशित किसी भी लेखन सामग्री पर संपादक सहमत ही हो यह आवश्यक नही । प्रकाशित कि सी भी लेखनपर आपत्ती हाने पर उनका निस्तारण सूचना प्रौद्योगिकी (प्लेटफ़ॉर्म दिशानिर्देश और डिजिटल मीडिया आचार संहिता) विनियम 2021 के तहत किया जायेगा ।

0 comments:

Post a Comment