Ads

उपजिला अस्पताल के शौचालय में नवजात का शव मिलने से सनसनी

राजुरा :- Rajura Sub_District Hospital राजुरा उपजिला अस्पताल के शौचालय में अंदाजन दो से तीन माह का एक नवजात का शव body of a newborn  मिलने से सनसनी फैल गई. शौचालय चोकअप होने से मामला उजागर हुआ. इस घटना के पूर्व भी लगभग 20 वर्ष पूर्व ग्रामीण अस्पताल के गटर में कई नवजात के शव मिलने की घटना उजागर हुई थी और उस समय एक चिकित्सक पर मामला भी दर्ज किया गया था.
the body of a newborn was found in the toilet of the sub-district hospital
प्राप्त जानकारी अनुसार उपजिला अस्पताल के वार्ड क्र. एक में पुरूष और महिला को उपचारार्थ भरती किया जाता है. 12 दिसंबर को शौचालय चोकअप हो गया था. 13 दिसंबर की सुबह 8 बजे के दौरान शौच को गए मरीज ने इसकी शिकायत की. अस्पताल प्रबंधन ने तुरंत स्वच्छता कर्मी को बुलाकर शौचालय चोकअप होने का कारण खोजने के लिए लगा दिया. स्वच्छता कर्मी द्वारा सलाख डालकर अंदर का कचरा निकाल रहा था उसमें नवजात का शव बाहर आने से सभी के रोंगटे खडे हो गए. शव को लेकर अस्पताल परिसर में खलबली मच गई. स्वच्छता कर्मी ने तुरंत अस्पताल के चिकित्सक को इसकी जानकारी दी. चिकित्सक ने पुलिस को सूचना दी.
सूचना मिलते ही प्रभारी पुलिस निरीक्षक संतोष दरेकर, उपपुलिस निरीक्षक वडस्कर पुलिस कर्मचारियों के साथ अस्पताल पहुंचे और मृतक नवजात का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए रवना कर दिया. इस मामले में पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है. राजुरा पुलिस मामले की जांच कर रही है.
इस घटना को लेकर कई तरह की अटकले लगाई जा रही है. उपजिला अस्पताल के शौचालय तक नवजात का शव कैसे पहुंचा. इस उपजिला अस्पताल में काफी बडा स्टाफ है साथ ही सीसीटीवी कैमरे लगे हुए है. इस मामले की जांच करने पर आरोपी का पता चल सकता है.

Share on Whatsapp

About The Chandrapur Times

यह पोर्टल संपादक, मालिक, प्रकाशक राजेश सनमाहेन सोलापनद्वारा कार्यालय साप्ताहिक दि चंद्रपुर टाइम्स, आक्केवार वाडी, वॉर्ड नं. १, चंद्रपुर, से प्रकाशित किया गया है । प्रकाशित किसी भी लेखन सामग्री पर संपादक सहमत ही हो यह आवश्यक नही । प्रकाशित कि सी भी लेखनपर आपत्ती हाने पर उनका निस्तारण सूचना प्रौद्योगिकी (प्लेटफ़ॉर्म दिशानिर्देश और डिजिटल मीडिया आचार संहिता) विनियम 2021 के तहत किया जायेगा ।

0 comments:

Post a Comment