Ads

खेती के विवाद में भतीजे ने की चाचा की हत्या

चिमुर :-चिमूर नगरपालिका क्षेत्र अंतर्गत आनेवाले मौजा गांधी वार्ड में खेती के बटवारें के विवाद में भतीजे से चाचा की स्टुल के लकडे से हत्या कर दी. मामले में मृतक चाचा का नाम प्रभाकर धर्माजी नागोसे 60 है. यह खेती करते है व गांधी वार्ड निवासी है. तो आरोपी भतीजे का नाम रूपेश पत्रु नागोसे 39 है. यह बुटीबोरी में मजदूरी का काम करता है. मामले में चिमूर पुलिस ने आरोपी रूपेश पत्रु नागोसे को गिरफ्तार किया है. Nephew killed uncle in farming dispute
सुत्रों के मुताबिक, मृतक प्रभाकर धर्माजी नागोसे व रूपेश नागोसे यह चाचा_भतिजा है. मृतक प्रभाकर ने माता पिता का जीवनभर तक देखभाल करने के से पिता ने 6 बेटों में खेती के समान हिस्से बाट दिए. व एक हिस्सा स्वयं के पास रख दिया. पिता की मृत्यु के पश्चात पिता का हिस्स प्रभाकर नागोसे अपने पास रखा. परंतु मृतक प्रभाकर को कोई वारिस नही होने से तथा उसका प्लाट बिक्री व्यवसाय होने से उसकी प्रगती आरोपी रूपेश से देखी नही गयी. इसी दौरान आरोपी रूपेश मृतक प्रभाकर को नुकसान पहुचाने के उद्देश से बुटीबोरी से चिमूर उसके घर आया. परंतु प्रभाकर घर में नही मिला. आरोपी ने मृतक की पत्नी से विवाद किया. कुछ समय बाद मृतक प्रभाकर रोड से घर की ओर आता आरेापी रूपेश को दिखाई दिया. आरोपी रूपेश ने घर में घुसकर लकडी के स्टुल का पैर का दंडा लेकर मृतक प्रभाकर की ओर दौडा व उसके सिरपर पर वार कर उसकी हत्या कर दी. यह बात किसी को बताने में जान से मारने की धमकी आरोपी रूपेश ने मृतक की पत्नी को दी. रूपेश ने घटनास्थल पर मौजूद खून पर पानी डालकर सबुत को नष्ट किया. फरयादी शेखा दामोधर आदमने की शिकायत पर चिमूर पुलिस ने आरोपी रूपेश नागोसे को गिरफ्तार किया है.
आगे की जांच चिमूर पुलिस कर रही है. हत्या से चिमूर में भय का माहोल है.
Share on Whatsapp

About The Chandrapur Times

यह पोर्टल संपादक, मालिक, प्रकाशक राजेश सनमाहेन सोलापनद्वारा कार्यालय साप्ताहिक दि चंद्रपुर टाइम्स, आक्केवार वाडी, वॉर्ड नं. १, चंद्रपुर, से प्रकाशित किया गया है । प्रकाशित किसी भी लेखन सामग्री पर संपादक सहमत ही हो यह आवश्यक नही । प्रकाशित कि सी भी लेखनपर आपत्ती हाने पर उनका निस्तारण सूचना प्रौद्योगिकी (प्लेटफ़ॉर्म दिशानिर्देश और डिजिटल मीडिया आचार संहिता) विनियम 2021 के तहत किया जायेगा ।

0 comments:

Post a Comment