Ads

जलापूर्ति ठेकेदार का लोगों के जीवन खिलवाड

चंद्रपुर :-जलापूर्ति केन्द्र के ठेकेदार लोगों के जीवन से कैसे खिलवाड किया जा रहा है इसका एक प्रमाण यहां शहर में देखने को मिला एक पानी की टंकी में एक व्यक्ति का सडा गला शव मिला. मृतक कोई कबाड चोर है या ठेकेदार द्वारा ही नियुक्त किया कामगार है यह पता नहीं चल पाया है. परंतु टंकी से जिनके घरों तक पानी पहुंचा है उनके लिए इस तरह की घटना जानलेवा ही है.
Messing up the lives of the people of the water supply contractor
मनपा अंतर्गत जलजीवन पेयजल की शहर वासियों को आपूर्ति करनेवाले रामनगर के जलशुध्दि केन्द्र में अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी फैल गई. यह घटना रविवार को उजागर हुई. यह जलशुध्दिकरण केन्द्र महाराष्ट्र जल प्राधिकरण के नियंत्रण में जिसे ठेका पध्दति से संचालित किया जाता है. यहां कुछ कामगार ठेका पध्दति से काम करते है.
यहां जलशुध्दिक करण के पानी टंकी के पास एक 30_ 35 वर्ष आयु के युवक का सड़ा गला शव मिलने से सनसनी फैल गई. पुलिस को सूचना मिलने पर पुलिस ने शव का पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया. मृतक के जेब से रेल टिकट मिला है.
मृतक जलशुध्दिकरण के टंकी तक पहुंचा कैसे और उसकी मौत कैसे हुई यह सवाल बना हुआ है. जलशुध्दिकरण के देखरेख का काम निजी ठेकेदार के नियुक्त ठेका कामगार करते है.इस मामले में सुरक्षा की पूरी तरह से अनदेखी होने का स्पष्ट हो रहा है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.
Share on Whatsapp

About The Chandrapur Times

यह पोर्टल संपादक, मालिक, प्रकाशक राजेश सनमाहेन सोलापनद्वारा कार्यालय साप्ताहिक दि चंद्रपुर टाइम्स, आक्केवार वाडी, वॉर्ड नं. १, चंद्रपुर, से प्रकाशित किया गया है । प्रकाशित किसी भी लेखन सामग्री पर संपादक सहमत ही हो यह आवश्यक नही । प्रकाशित कि सी भी लेखनपर आपत्ती हाने पर उनका निस्तारण सूचना प्रौद्योगिकी (प्लेटफ़ॉर्म दिशानिर्देश और डिजिटल मीडिया आचार संहिता) विनियम 2021 के तहत किया जायेगा ।

0 comments:

Post a Comment