Ads

बल्लारपुर में गुंडप्रवृत्ती को बढ़ावा, एक युवक पर रात में जानलेवा हमला, मामला दर्ज

बल्लारपुर (संवाददाता): स्थानीय तिलक वार्ड में यूको बैंक के पास सास्ती रामनगर निवासी विजय नामक एक युवक पर करीब आठ से दस गुण्डाप्रवृत्ती के युवकों ने हमला किए जाने की वारदात सामने आई है बताया जाता है कि स्कोर्पियो क्रमांक एमएच 34 एएम 2191 सवार को गाड़ी से उतार कर डंडे व हाथ बुक्की से बहुत बुरी तरह से मारा गया उसके पश्चात उसकी स्कॉर्पियो गाड़ी को गोल गोल घुमाकर वहीं पर स्थित इलेक्ट्रिक पोल व दीवार को टक्कर मार कर वाहन को क्षतिग्रस्थ किया गया है, यह घटना कल रविवार रात साढ़े दस बजे की बताई जा रही है ,
Hooliganism promoted in Ballarpur, fatal attack on a young man at night, case registered
घायल विजय नमक युवक का मेडिकल पश्चात घर भेजा गया है घटना कि शिकायत बल्लारपुर पुलिस स्टेशन में देर रात दर्ज हुई है, घटना स्थल से स्कॉर्पियो वाहन की चाबी लेकर जाने वाले असामाजिक तत्वों तक पुलिस नहीं पहुंच पाई है जिस कारण लावारिस अवस्था में क्षती ग्रस्त अवस्था में गाड़ी खड़ी होने की जानकारी अा रही है ।

कल रात रामनगर सास्ती निवासी विजय नामक युवक कोयला चंद्रपुर खाली करके आए ट्रक के चालक को टोल टैक्स (फास्ट टैग) का खर्चा देकर वापिस घर जाते समय यह घटना उसके साथ हुई, मारपीट होने का कारण अब तक स्पष्ट नहीं हुआ है, इस वारदात से परिसर में सनसनी सी फैल गई है शहर की शांती भंग करने वालों पर कार्यवाही करने की मांग नागरीको द्वारा की जा रही है ।
Share on Whatsapp

About The Chandrapur Times

यह पोर्टल संपादक, मालिक, प्रकाशक राजेश सनमाहेन सोलापनद्वारा कार्यालय साप्ताहिक दि चंद्रपुर टाइम्स, आक्केवार वाडी, वॉर्ड नं. १, चंद्रपुर, से प्रकाशित किया गया है । प्रकाशित किसी भी लेखन सामग्री पर संपादक सहमत ही हो यह आवश्यक नही । प्रकाशित कि सी भी लेखनपर आपत्ती हाने पर उनका निस्तारण सूचना प्रौद्योगिकी (प्लेटफ़ॉर्म दिशानिर्देश और डिजिटल मीडिया आचार संहिता) विनियम 2021 के तहत किया जायेगा ।

0 comments:

Post a Comment