Ads

लोखंडी रॉड से पिता पुत्र पर किया हमला

(सादिक थैम) वरोरा : स्थानीय पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत आनेवाले ग्राम मांढेली में सोमवार 4 मार्च की रात 7.30 बजे 4 लोगों द्वारा पिता पर लोखंडी रॉड से हमला कर गंभीर घायल किया, इस दौरान बीच बचाव करने गए बेटे को भी बेरहमी से मारपीट करने की शिकायत वरोरा पुलिस थाना में शिकायत कर्ता ग्राम गिरसावडी वरोरा निवासी ने अशोक चौधरी (62) वर्षीय पुलिस थाना वरोरा में दर्ज कराई है.
Father and son attacked with Iron rod
जिसके तहत पुलिस ने आरोपी विशाल बदखल (ग्राम मांढेली), लंकेश बदखल(ग्राम येवती), मंगेश सोनटक्के और संजू चिंचोलकर पर भादवि की धारा 307,323,(34) के तहत अपराध दर्ज किया है.
बता दें कि, शिकायत कर्ता अशोक चौधरी पेशे से किसान होकर खेती करते हैं, हमले के समय वह ग्राम मांढेली के जगनाले चौराहे के होटल में गए थे, इस दौरान उक्त आरोपियों में से विशाल बदखल और लंकेश बदखल दोपहिया के शोकअप रॉड से फिरयादी के सीर पर हमला किया, जिससे पूरा शरीर खून से लथपथ हुआ. साथ ही आरोपियों ने हाथ, पीठ और पैर पर भी लाठी से किए हमले में वह गंभीर घायल हुए, इस दौरान बीच बचाव करने गए बेटे गौरव चौधरी को भी बेरहमी से पीटने की शिकायत वरोरा पुलिस को दी गई.
शिकायत कर्ता के अनुसार, यह हमला गत दिनों में वरोरा अंतर्गत आनेवाले केली नदी घाट में पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई से पूर्व गोपनीय सूचना पुलिस को देने के शक्स से किया गया है. हमले के दौरान आरोपियों द्वारा इस बात का जिक्र करते हुऐ, तुमने पुलिस को जानकारी दी है, हम तुम्हें छोड़ेंगे नहीं. इस तरह की जनकारी सामने आईं है.
मामले की जांच वरोरा पुलिस थाना के पुलिस निरीक्षक यादव कर रहे हैं.
Share on Whatsapp

About The Chandrapur Times

यह पोर्टल संपादक, मालिक, प्रकाशक राजेश सनमाहेन सोलापनद्वारा कार्यालय साप्ताहिक दि चंद्रपुर टाइम्स, आक्केवार वाडी, वॉर्ड नं. १, चंद्रपुर, से प्रकाशित किया गया है । प्रकाशित किसी भी लेखन सामग्री पर संपादक सहमत ही हो यह आवश्यक नही । प्रकाशित कि सी भी लेखनपर आपत्ती हाने पर उनका निस्तारण सूचना प्रौद्योगिकी (प्लेटफ़ॉर्म दिशानिर्देश और डिजिटल मीडिया आचार संहिता) विनियम 2021 के तहत किया जायेगा ।

0 comments:

Post a Comment