Ads

पंचायत समिती घरकुल विभाग‌ के दरवाज़े पर ताला लाभार्थी परेशान

मुल/नासीर खान:-पंंचायत समिती मुल कार्यालय परिसर मे स्थित घरकुल कार्यालय के सामने खडे लाभार्थी जो भिन्न भिन्न ग्राम से घरकुल के पैसों के लिए आए हैं लेकीन घरकुल विभाग कार्यालय का दरवाजा़ बंद है दरवाजे़ पर ताला लटका हुआ है कर्मचारी नदारद है. ईस संबध मे हमने संवर्ग विकास अधिकारी से मिलने की ठानी लेकीन वे अपने कार्यालय मे नहीथे वहां भी दरवाजे पर ताला लटका हुवा था.
Panchayat committee house department's door is locked, beneficiaries are upset
विषेश यह की घरकुल कार्यालय के सामने अपनी दुपहिय्या खडी कर ईंतेजार कर रहे लोगों से पुछा तो बताया गया के घरकुल विभाग के कर्मचारी पगार ना मिलने को लेकर हडताल पर है.अब यह हड़ताल कब खत्म होगी पता नही हम रोज़ आकर देखते है लेकीन दरवाजा लगातार बंद है. सुबह 10 से शाम 5 बजे तक दरवाजा खुलने, चेक मिलने की उम्मिद मे खडे रहते है.
. जो लाभार्थी अपनी टु विलर खडी कर घरकुल कार्यालय का दरवाज़ा खुलने का ईंतेजार कर रहे उनके ठाट रहन सहन टु विलर देखकर हर कोई यह सवाल करने पर मजबुर हो जाएगा के क्या सही मे यह घर कुल के हकदार है ? क्या सही मे असल हकदारो दर किनार कर करिबियों को घरकुल का लाभ दिया जा रहा है ? यह तो उच्च स्तरीय जांच का विषय है के पंचायत समिती के माध्यम से घरकुल कितनी हेराफेरी होरही है और कितने गैर जरूरत मंदों को घरकुल मंजुर किए गये हैं!
*****************************
Share on Whatsapp

About The Chandrapur Times

यह पोर्टल संपादक, मालिक, प्रकाशक राजेश सनमाहेन सोलापनद्वारा कार्यालय साप्ताहिक दि चंद्रपुर टाइम्स, आक्केवार वाडी, वॉर्ड नं. १, चंद्रपुर, से प्रकाशित किया गया है । प्रकाशित किसी भी लेखन सामग्री पर संपादक सहमत ही हो यह आवश्यक नही । प्रकाशित कि सी भी लेखनपर आपत्ती हाने पर उनका निस्तारण सूचना प्रौद्योगिकी (प्लेटफ़ॉर्म दिशानिर्देश और डिजिटल मीडिया आचार संहिता) विनियम 2021 के तहत किया जायेगा ।

0 comments:

Post a Comment