Ads

चंद्रपुरात सरकारच्या प्रतिकात्मक पुतळ्याला चिखल फासले Sarkar's symbolic statue in Chandrapur was smeared with mud

चंद्रपुर (21 जून): केंद्र और राज्य सरकार ने कई अनुचित फैसले लिए हैं। चंद्रपुर शहर व जिला कांग्रेस कमेटी की ओर से नीट परीक्षा में गड़बड़ी, नेट के पेपर लीक मामले व केंद्र व राज्य सरकार के किसान विरोधी होने के विरोध में चंद्रपुर शहर के गांधी चौक पर सरकार की प्रतीकात्मक प्रतिमा पर कीचड़ फेंका गया. , गरीब विरोधी नीतियां।
Sarkar's symbolic statue in Chandrapur was smeared with mud
इस अवसर पर सांसद प्रतिभा धानोरकर, जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष विधायक सुभाष धोटे, विधायक अभिजीत वंजारी, शहर जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष रितेश उर्फ ​​रामू तिवारी, पूर्व जिला अध्यक्ष विनायक बांगड़े, विनोद दत्तात्रेय, सुभाष सिंह गौर, के. क। सिंह, महिला कांग्रेस जिला अध्यक्ष नम्रता थेमस्कर, शहर महिला कांग्रेस अध्यक्ष चंदताई वैरागड़े, युवा कांग्रेस विधान सभा अध्यक्ष राजेश आदुर, वरिष्ठ कांग्रेस नेता घनश्याम मूलचंदानी सहित कांग्रेस अनुसूचित जाति, महिला अघाड़ी, अल्पसंख्यक अघाड़ी के सभी फ्रंटल संगठनों के पदाधिकारी और कार्यकर्ता युवा कांग्रेस, कामगार अघाड़ी मौजूद थे

इस अवसर पर सांसद प्रतिभा धानोरकर ने कहा, पिछले 10 वर्षों से भाजपा सरकार ने राज्य में औद्योगिक विकास को बाधित किया है। राज्य के प्रमुख उद्योग को गुजरात भेज दिया गया है. चंद्रपुर जिले में यह औद्योगिक विकास ठीक से नहीं हो पाया है. उन्होंने आरोप लगाया कि उल्टे बेरोजगारों की संख्या दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है.

विधायक सुभाष धोटे ने भी सरकार की जमकर आलोचना की. प्रतियोगी परीक्षाएं समय पर नहीं होतीं. यदि ये परीक्षाएं ली गईं तो पेपर पर ग्रहण लग जाएगा। धोटे ने यह भी कहा कि सरकार ने एनआईटी परीक्षा के पेपर और परिणाम में गड़बड़ी के कारण देश भर में लाखों छात्रों का भविष्य खतरे में डाल दिया है।

प्रदेश में पुलिस भर्ती कीचड़ में चल रही है। इससे अभ्यर्थियों को नुकसान हो रहा है. बेरोजगारी की समस्या गंभीर हो गई है क्योंकि सरकार सरकारी रिक्तियों को भरने के लिए कदम उठा रही है। प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त है. अपराध में भारी वृद्धि हुई है. दिनदहाड़े सड़कों पर महिलाओं और लड़कियों की हत्या हो रही है. राज्य के किसान बदहाल हैं लेकिन उनकी मदद नहीं की जा रही है. इस मौके पर मौजूद अधिकारियों ने आरोप लगाया कि प्याज, कपास और सोयाबीन समेत किसी भी कृषि उपज का कोई दाम नहीं है और सरकार एमएसपी नहीं दे रही है.



Share on Whatsapp

About The Chandrapur Times

यह पोर्टल संपादक, मालिक, प्रकाशक राजेश सनमाहेन सोलापनद्वारा कार्यालय साप्ताहिक दि चंद्रपुर टाइम्स, आक्केवार वाडी, वॉर्ड नं. १, चंद्रपुर, से प्रकाशित किया गया है । प्रकाशित किसी भी लेखन सामग्री पर संपादक सहमत ही हो यह आवश्यक नही । प्रकाशित कि सी भी लेखनपर आपत्ती हाने पर उनका निस्तारण सूचना प्रौद्योगिकी (प्लेटफ़ॉर्म दिशानिर्देश और डिजिटल मीडिया आचार संहिता) विनियम 2021 के तहत किया जायेगा ।

0 comments:

Post a Comment