Ads

दुपहिया दुर्घटना में 1 की मृत्यु 1 घायल1 ..

राजुरा (संवाददाता) :-
यहां से 2 किमी दूरी पर सुमठाना मोड के पास आज शाम 5 बजे एक दुपहिया दुर्घटना में सोनुर्ली निवासी अरविंद महोडोले की मौत हो गई और साईनाथ महाडोले गंभीर रुप से घायल हो गया. घटना की सूचना देने वालों के साथ मौके पर पहुंचे पीएसआई बदसलूकी की. जिसकी सूचना अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक को दी तो उन्होंने राजुरा पुलिस ने बात करने का आश्वासन दिया है.
प्राप्त जानकारी के अनुसार आज शाम सुमठाना मोड के पास दोपहिया क्रं. एमएच 34 एआर 5763 सवार सोनुर्ली निवासी अरविंद धोंडूजी महाडोले (38) और साईनाथ भिकाजी महाडोले (33) सामने जा रहे ट्रक को ओवरटेक का प्रयास कर रहा था. उसी समय सामने बस दिखाई देने से साईड होने के प्रयास में ट्रक ने दोपहिया सवारों को कुचल दिया और बस को टक्कर मारकर मौके से फरार हो गया. घटना में अरविंद की मौत हो गई और साईनाथ गंभीर रुप से घायल हो गया. घटना को देखकर वहां से गुजर रहे नागरिकों ने पुलिस और एम्बुलेंस को फोन कर सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने सूचना देने वालों को पहले तो शव उठाने को कहा तो उन्होंने कहा कि यह हमारा काम नहीं तो इस पर एपीआई ने सूचना देने वालों के साथ बदसलूकी. जिसकी सूचना उन्होंने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अतुल कुलकर्णी को दी. उन्होंने राजुरा पुलिस से बात करने का आश्वासन दिया है. समाचार लिखे जाने तक शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया था.
Share on Whatsapp

About The Chandrapur Times

यह पोर्टल संपादक, मालिक, प्रकाशक राजेश सनमाहेन सोलापनद्वारा कार्यालय साप्ताहिक दि चंद्रपुर टाइम्स, आक्केवार वाडी, वॉर्ड नं. १, चंद्रपुर, से प्रकाशित किया गया है । प्रकाशित किसी भी लेखन सामग्री पर संपादक सहमत ही हो यह आवश्यक नही । प्रकाशित कि सी भी लेखनपर आपत्ती हाने पर उनका निस्तारण सूचना प्रौद्योगिकी (प्लेटफ़ॉर्म दिशानिर्देश और डिजिटल मीडिया आचार संहिता) विनियम 2021 के तहत किया जायेगा ।

0 comments:

Post a Comment