Ads

कोरपना तहसील कार्यालय का लिपिक और एक अन्य रिश्वत लेते बंदी.

कोरपना प्रतिनिधि :-
कोरपना तहसील कार्यालय के एक लिपीक एवं निजी व्यक्ति को एक किसान से रिश्वत लेते हुए रिश्वत प्रतिबंधक विभाग के अधिकारियों ने जाल बिछाकर रंगेहाथ गिरफ्तार किया कोरपना तहसील के आवालपुर गांव के किसान को अपने पत्नी के नामवाले खेत को वर्ग दो से वर्ग एक में करना था. इससे संबंधित कागजात की नकल हासिल करने के लिए उसने कोरपना तहसील कार्यालय के लिपिक विलास रामाजी ठमके के पास निवेदन किया था. ठमके ने इसके लिए उससे 2500 रुपयों की मांग की थी. इसकी शिकायत संबंधित शिकायतकर्ता ने रिश्वत प्रतिबंधक विभाग में कर दी. आज मंगलवार को रिश्वत प्रतिबंधक विभाग ने जाल बिछाकर निजी व्यक्ति प्रदीप शिवराम आदे को विलास रामाजी ठमके के लिए शिकायतकर्ता से 2500 रुपयों की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है. यह कार्रवाई तहसील कार्यालय परिसर में की गई.
उक्त कार्रवाई रिश्वत प्रतिबंधक विभाग के पुलिस उपायुक्त राजेश ओला, अप्पर पुलिस अधीक्षक मिलींद तोतरे, पुलिस उपअधीक्षक अविनाश भामरे के मार्गदर्शन में पुलिस निरीक्षक शिल्पा भरडे के नेतृत्व में नापुका संतोष येलपुलवार, रवींद्र कुमार ढेंगले, संदेश वाघमारे, वैभव गाडगे, सतीश सिडाम ने की.
________
Share on Whatsapp

About The Chandrapur Times

यह पोर्टल संपादक, मालिक, प्रकाशक राजेश सनमाहेन सोलापनद्वारा कार्यालय साप्ताहिक दि चंद्रपुर टाइम्स, आक्केवार वाडी, वॉर्ड नं. १, चंद्रपुर, से प्रकाशित किया गया है । प्रकाशित किसी भी लेखन सामग्री पर संपादक सहमत ही हो यह आवश्यक नही । प्रकाशित कि सी भी लेखनपर आपत्ती हाने पर उनका निस्तारण सूचना प्रौद्योगिकी (प्लेटफ़ॉर्म दिशानिर्देश और डिजिटल मीडिया आचार संहिता) विनियम 2021 के तहत किया जायेगा ।

0 comments:

Post a Comment