Ads

बैंक से उड़ाये दिनदहाडे 16 लाख रुपये




वरोरा प्रतिनिधी :-चंद्रपुर वरोरा शहर के बैंक आफ इंडिया Bank of india में सोमवार की दोपहर दिनदहाडे स्वयं को बैंक कर्मी बताकर अज्ञात चोर ने कैश रूम में घुसकर 16 लाख की चोरी 16 lakh Robbery कर सही सलामत बाहर निकल गया. इस बीच यह व्यक्ति किसी भी बैंक कर्मचारी के पहचान में नहीं आया. घटना के दिन अर्थात सोमवार की देर रात 11 बजे एसपी अरविंद सालवे ने घटनास्थल बैंक आफ इंडिया को भेट दी. घटना का मुआयना किया. साथ ही चंद्रपुर एलसीबी की 3 टिम घटनास्थल पहुची.परंतु अज्ञात चोर मास्क लगाकर रहने से उसकी पहचान नही हो पा रही है. पुलिस को इस संदर्भ में अबतक कोई सुराग नही मिल पाया है.

जिला पुलिस अधिक्षक अरविंद सालवे व एलसीबी की 3 टिम ने सोमवार की देर रात 11 बजे वरोरा शहर के बैंक आफ इंडिया पहुची. उन्होने घटनास्थल का मुआयना किया. टिम ने परिसर में अन्य लोगों से पुछताछ की. आसपास के दूकानों के सीसीटीवी फुटेज की जांच की.

परंतु पुलिस के हाथ कोई पुख्ता सबुत नही लगा है. परंतु कैशिअर की नजर चुकाकर अज्ञात चोर कैश रूम तक आखिर पहुचा कैसे यह समज से बाहर है. या फिर अज्ञात चोर हररोज बैंक पहुचकर बैंक कर्मीयों की हर हरकतों पर नजर रखा हुवा था क्या? यह सवाल उपस्थित होता है. इस संदर्भ में बैंक मैनेजर ने किसी भी प्रकार की प्रतिक्रिया देने से इन्कार किया है. मामले की आगे की जांच पीएसआय विजय गराड कर रहे है.
Share on Whatsapp

About The Chandrapur Times

यह पोर्टल संपादक, मालिक, प्रकाशक राजेश सनमाहेन सोलापनद्वारा कार्यालय साप्ताहिक दि चंद्रपुर टाइम्स, आक्केवार वाडी, वॉर्ड नं. १, चंद्रपुर, से प्रकाशित किया गया है । प्रकाशित किसी भी लेखन सामग्री पर संपादक सहमत ही हो यह आवश्यक नही । प्रकाशित कि सी भी लेखनपर आपत्ती हाने पर उनका निस्तारण सूचना प्रौद्योगिकी (प्लेटफ़ॉर्म दिशानिर्देश और डिजिटल मीडिया आचार संहिता) विनियम 2021 के तहत किया जायेगा ।

0 comments:

Post a Comment