Ads

प्रेमी से मिलने पहुंची 20 वर्षीय युवती की मौत की गुत्थी सुलझाने का पडोली पुलिस ने दावा

चंद्रपुर :-
शहर के समीपस्थ चोराला परिसर में 16 मार्च को अपने प्रेमी से मिलने पहुंची 20 वर्षीय युवती की मौत murder case की गुत्थी सुलझाने का पडोली पुलिस ने दावा किया है. पुलिस के मुताबिक जिस वाहन से युवती के साथ दुर्घटना हुई थी. उसे सीसीटीपी कैमरे के माध्यम से पुलिस ने खोज निकाला और वाहन चालक को गिरफ्तार कर लिया. वाहन चालक ने स्वीकार कर लिया कि उसके हाथों यह दुर्घटना हुई है.
पुलिस का कहना है कि दुर्घटना स्थल से कुछ दूरी पर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए जिसमें युवती के प्रेमी द्वारा दर्शायी गई बेलोरा गाडी नजर आयी. बेलोरा गाडी क्र. एमएच 34 बीजी 9492 में किसी हार्ड वेयर की दुकान से कंटीले तार भरे हुए थे. पुलिस ने चंद्रपुर शहर और पडोली के हार्डवेयर की दुकानों के मालिकों से मिलकर जानकारी हासिल की कि किसी वाहन में कंटीले तार लेजाए गए थे. पुलिस को पता चला कर पठानपुरा में एक हार्डवेयर की दुकान से बेलोरा क्र. एमएच 34 बीजी 9492 में तार लोडिंग किए गए थे. वाहन चालक माल मूल लेकर जानेवाला था. आरोपी वाहन चालक प्लॉट बेचने का व्यवसाय करता है जो किसी ग्राहक को प्लाट दिखाने के लिए उसे वाहन से चोराला गांव की ओर ले गया था.
ले आऊट प्लॉट का रोड संकरा होने के कारण रोड के किनारे खडी युवती को वाहन का बम्फर टकराने से उसके नाजुक अंग पर गंभीर चोट आयी और अंदरूनी मार लगने से युवती की मौत हो गई.
पडोली पुलिस ने सीसीटीवी में मिले फुटेज के आधार पर हार्डवेयर के मालिक के अनुसार वार्ड न. 15 मूल निवासी गणेश कवडू कोटगले को उसके निवास स्थान से गिरफ्तार किया और बेलोरा को पडोली पुलिस ने 18 मार्च को जब्त की है. आरोपी बोलेरो चालक ने अपना अपराध स्वीकार लिया पुलिस को बताया कि यह दुर्घटना उसके हाथों हुई है. आगे की जांच पडोली के थानेदार महेश कोंडवार कर रहे है.
Share on Whatsapp

About The Chandrapur Times

यह पोर्टल संपादक, मालिक, प्रकाशक राजेश सनमाहेन सोलापनद्वारा कार्यालय साप्ताहिक दि चंद्रपुर टाइम्स, आक्केवार वाडी, वॉर्ड नं. १, चंद्रपुर, से प्रकाशित किया गया है । प्रकाशित किसी भी लेखन सामग्री पर संपादक सहमत ही हो यह आवश्यक नही । प्रकाशित कि सी भी लेखनपर आपत्ती हाने पर उनका निस्तारण सूचना प्रौद्योगिकी (प्लेटफ़ॉर्म दिशानिर्देश और डिजिटल मीडिया आचार संहिता) विनियम 2021 के तहत किया जायेगा ।

0 comments:

Post a Comment