Ads

उम्मीद मल्टीपर्पज फाउंडेशन की ओर से राज्यस्तरीय कराटे खिलाड़ी दिव्या का सत्कार

मूल:हाल ही में जिल्हा क्रीडा संकुल,बारामती (पुणे) में सम्पन्न हुई राज्यस्तरीय शालेय कराटे क्रीडा प्रतियोगिता में 17 वर्ष आयु के भीतर लड़कियों में मूल की कु.दिव्या किशोर नरड ने -44 की.ग्रा. इस वजनगटमें अपने खेल का उत्तम प्रदर्शन कर रजत पदक हासिल किया। उसकी जीत पर बधाई देते हुए उम्मीद मल्टीपर्पज फाउंडेशन की तरफ से दिव्या का सत्कार संस्था के मा.राष्ट्रीय अध्यक्ष नासिर खान इनकी अध्यक्षता में प्रमुख अतिथि मा.प्रा. हरीश रायपुरे, प्राचार्य शाहू महाविद्यालय,बाबुपेठ चन्द्रपुर इनके हाथो दिव्या को गुलदस्ता देकर किया गया वही फाउंडेशन की तरफ से दिव्या को उपहारस्वरूप प्रोफेशनल कराटे कुमिते यूनिफार्म अध्यक्ष नासीर खान इनके हाथो दिया गया।
दिव्या की यह जीत परिसर में और भी खिलाड़ियो को प्रेरणा देगी और आनेवाले कालमें शहर से कई खिलाड़ी उचे स्तर पर अपने माता-पिता तथा शहर का नाम रोशन करेंगे ऐसा नासीर खान इन्होंने अपने वक्तव्यमे कहा तो हरीश रायपुरे सर ने फाउंडेशन के कार्य की सरहाना करते हुए दिव्या को बधाई दी,इस अवसर पर फाउंडेशन के सचिव इम्रान खान,सहसचिव यूनुस खान, डॉ. चौधरी (चिमढा) कराटे अँड फिटनेस क्लब मूल के प्रशिक्षक नीलेश गेडाम सर,किशोर नरड़ सर,भास्कर चौधरी सर,सुलोचना नरड़ मॅडम,स्वाती चौधरी मॅडम,नावेद पठान,प्रतीक मशाखेत्री,सुमेध पेंदोर,साक्षी गुरनुले,श्रावणी चौधरी,यशस्वी येनुगवार,प्रेम नरड और विहान चौधरी आदि उपस्थित थे। कार्यक्रम का सूत्रसंचालन और समापन फाउंडेशन के नागपुर परिक्षेत्र प्रमुख साहिल खान ने किया।
Share on Whatsapp

About The Chandrapur Times

यह पोर्टल संपादक, मालिक, प्रकाशक राजेश सनमाहेन सोलापनद्वारा कार्यालय साप्ताहिक दि चंद्रपुर टाइम्स, आक्केवार वाडी, वॉर्ड नं. १, चंद्रपुर, से प्रकाशित किया गया है । प्रकाशित किसी भी लेखन सामग्री पर संपादक सहमत ही हो यह आवश्यक नही । प्रकाशित कि सी भी लेखनपर आपत्ती हाने पर उनका निस्तारण सूचना प्रौद्योगिकी (प्लेटफ़ॉर्म दिशानिर्देश और डिजिटल मीडिया आचार संहिता) विनियम 2021 के तहत किया जायेगा ।

0 comments:

Post a Comment