Ads

मजदूर को ट्रैक्टर से बांधकर अमानवीय पिटाई

ब्रम्हपुरी :- crime news एक कामगार को ट्रैक्टर के इंजन से बांधकर उसके साथ अमानवीय पिटाई किए जाने का विडिओ सोशल मीडिया पर वायरल होने से ब्रम्हपुरी तहसील में इस मामले को लेकर खलबली है.
ब्रम्हपुरी तहसील के बेलगांव में नल जलापूर्ति योजना का काम शुरू है. इस काम पर कार्यरत मजदूर बीड जिले का है जो कि भागवत जगताप नामक ठेकेदार के पास काम करता है.Inhuman beating by tying laborer to tractor
1 अप्रैल को इस मजदूर को एक महिल की ओर देखने पर गांव के लोगों ने मिलकर उसे ट्रैक्टर के इंजन से बांध कर उसकी अमानवीय पिटाई की. इस पिटाई में बेलगांव के दिनेश काशीनाथ अवसरे, निलेश काशीनाथ अवसरे, गणेश काशीनाथ अवसरे का समावेश था. मजदूर को बांधकर चमडे के बेल्ट से पीटा गया. एक के पास तीक्ष्ण कोयता भी था. इतना ही नहीं मजदूर को नग्न करने का भी प्रयास किया गया. इस गंभीर घटना की जानकारी ब्रम्हपुरी पुलिस को दी गई.
पुलिस ने तुरंत घटना स्थल पर पहुंचकर दोनेां पक्षों को ब्रम्हपुरी पुलिस थाने लाया. परंतु दोनों पक्षों की ओर से कोई भी शिकायत दर्ज कराने को तैयार नहीं था. ऐसी जानकारी पुलिस निरीक्षक सुधाकर अंबोरे ने दी.
इस बीच यह घटना सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस पर दबाव बढने के बाद आखिरकार बीड जिले के श्रृंगारवाडी के निवासी ठेकेदार भगवान जगताप के शिकायत पर दिनेश काशीनाथ अवसरे, निलेश काशीनाथ अवसरे, गणेश काशीनाथ अवसरे पर २९४,३४२,३५२,३२३,५०६,३४ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.
Share on Whatsapp

About The Chandrapur Times

यह पोर्टल संपादक, मालिक, प्रकाशक राजेश सनमाहेन सोलापनद्वारा कार्यालय साप्ताहिक दि चंद्रपुर टाइम्स, आक्केवार वाडी, वॉर्ड नं. १, चंद्रपुर, से प्रकाशित किया गया है । प्रकाशित किसी भी लेखन सामग्री पर संपादक सहमत ही हो यह आवश्यक नही । प्रकाशित कि सी भी लेखनपर आपत्ती हाने पर उनका निस्तारण सूचना प्रौद्योगिकी (प्लेटफ़ॉर्म दिशानिर्देश और डिजिटल मीडिया आचार संहिता) विनियम 2021 के तहत किया जायेगा ।

0 comments:

Post a Comment