Ads

महिला यात्री के साथ छेडछाड

बल्लारपुर :- बस स्टैँड की ओर निकली एक महिला यात्री को उसके बताये स्थान पर ले जाने के बजाय एक खेत में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास करनेवाले आटो चालक पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है. यह घटना रविवार की सुबह 10 बजे हुई है.molestation of female passenger
पुलिस से मिली जानकारी अनुसार भगतसिंह वार्ड निवासी 23 वर्षीय आटो चालक, आटो क्रमांक एमएच 34 - 2154 का चालक बस स्टैण्ड की ओर जा रहा था. उसी समय एक युवती हाथ दिखाकर आटो रुकवाकर बस स्टैण्ड परिसर जाने के लिए बैठी. कुछ दूर जाने पर आटो चालक विसापुर रोड पर स्थित खेत से टमाटर लेकर आने को बोलकर युवती को खेत की ओर लेकर जाता है सुनसान परिसर देख आटो रोककर लड़की के साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की पर लड़की के विरोध करने व चिल्लाने पर लड़की को छोड़ आटो लेकर भाग निकला.
लड़की ने पुलिस स्टेशन पहुंचकर शिकायत दर्ज करवाई. आगे की जांच पुलिस निरीक्षक उमेश पाटिल के मार्गदर्शन में पीएसआई ज्ञानेंद्र तिवारी कर रहे है.
Share on Whatsapp

About The Chandrapur Times

यह पोर्टल संपादक, मालिक, प्रकाशक राजेश सनमाहेन सोलापनद्वारा कार्यालय साप्ताहिक दि चंद्रपुर टाइम्स, आक्केवार वाडी, वॉर्ड नं. १, चंद्रपुर, से प्रकाशित किया गया है । प्रकाशित किसी भी लेखन सामग्री पर संपादक सहमत ही हो यह आवश्यक नही । प्रकाशित कि सी भी लेखनपर आपत्ती हाने पर उनका निस्तारण सूचना प्रौद्योगिकी (प्लेटफ़ॉर्म दिशानिर्देश और डिजिटल मीडिया आचार संहिता) विनियम 2021 के तहत किया जायेगा ।

0 comments:

Post a Comment