Ads

चाचा ने भतीजे को मौत के घाट उतारा uncle killed nephew

ब्रम्हपुरी :- crime News आपसी विवाद में चाचा ने चाकू घोपकर अपने ही भतीजे की निर्ममता से हत्या किए जाने की सनसनीखेज घटना ब्रम्हपुरी शहर के गुजरी वार्ड चौक में हुई. इस घटना से शहर के नागरिकों में दहशत फैल गई. यह घटना मंगलवार की रात 10.30 के दौरान हुई.मृतक कपिल खुशाल भैसारे 22 जो कि गुजरी वार्ड का निवासी है. हत्यारे मुन्ना राऊत 45और रोहित भैसारे 32 दोनों भी इसी क्षेत्र के निवासी है. दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.uncle killed nephew
मंगलवार की शाम को कपिल भैसारे, मुन्ना राऊत, रोहित भैसारे तीनों ने मिलकर शराब पी और चौक में खडे होकर आपस में ही किसी विषय को लेकर बहस कर रहे थे. बहस झगडे में बदल गई और मुन्ना राऊत ने तैश में आकर अपना पास मौजूद तीक्ष्ण चाकू से कपिल के छाती पर दो तीन वार कर दिए. और दोनों वहां से फरार हो गए. कुछ देर बाद कपिल भैसारे का भाई घुमने के लिए घर से बाहर निकला तो उसे कपिल लहुलुहान तडपता नजर आया. उसने उसे तुरंत ब्रम्हपुरी के ग्रामीण अस्पताल में भरती किया परंतु वहां डाक्टरों ने कपिल को मृत घोषित कर दिया. घटना की जानकारी ब्रम्हपुरी पुलिस को दी गई.
पुलिस ने तुरंत पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम करने को कहा. ब्रम्हपुरी पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेकर दोनों आरोपियों को तडके नागभीड़ पुलिस की सहायता से गिरफ्तार किया. आरोपियों र हत्या, अनुसूचित जाति प्रतिबंधक कानून के तहत मामला दर्ज किया है. मामले की जांच पुलिस निरीक्षक सुधाकर आंभोरे के मार्गदर्शन में पुलिस उपनिरीक्षक सुरेंद्र उपरे कर रहे है.
Share on Whatsapp

About The Chandrapur Times

यह पोर्टल संपादक, मालिक, प्रकाशक राजेश सनमाहेन सोलापनद्वारा कार्यालय साप्ताहिक दि चंद्रपुर टाइम्स, आक्केवार वाडी, वॉर्ड नं. १, चंद्रपुर, से प्रकाशित किया गया है । प्रकाशित किसी भी लेखन सामग्री पर संपादक सहमत ही हो यह आवश्यक नही । प्रकाशित कि सी भी लेखनपर आपत्ती हाने पर उनका निस्तारण सूचना प्रौद्योगिकी (प्लेटफ़ॉर्म दिशानिर्देश और डिजिटल मीडिया आचार संहिता) विनियम 2021 के तहत किया जायेगा ।

0 comments:

Post a Comment