Ads

लक्ष्मीपूजन के समय ही चोरों ने लगाई सेंध

चंद्रपुर :- कोरपना तहसील के नांदा ग्राम में लक्ष्मीपूजन के रात 4 घरों में अज्ञात चारों ने सेंध लगाकर लाखों रुपये के माल पर हाथ साफ किया.
एक तरफ लोग लक्ष्मीपूजन के उपरांत आतिशबाजी का मजा ले रहे थे. वार्ड क्र. पांच में घरों को ताला लगा देख चोरों ने राजू खंडालकर के घर पर किरायेदार शिक्षक विकास दुर्याधन, छत्रपति मानकर के घर मे प्रवेश कर विकास दुर्याधन के घर से 50 हजार रुपये के सोने के आभूषण, छत्रपति मानकर के घर से 30 हजार रुपये के सोने के आभूषण और 3 हजार रुपये नगद चोरी की.Thieves broke into the Houses at the time of Lakshmi puja.
वही वार्ड के मिश्रा के घर से लगभग 2 लाख रुपये मूल्य के सोने चांदी के आभूषण और 25 हजार रुपये नगद चोरी किए., लांडगे के घर में किरायेदार बाराड के रूम में सेंध लगाकर वस्तूएं चोरी की.
एक ही रात चार जगहों पर सेंधमारी से परिसर के नागरिकों में दहशत व्याप्त है. घटना की जानकारी मिलने पर सहायक पुलिस उपनिरीक्षक प्रमोद शिंदे, सिपाही तिरूपति माने, पुलिस पथक ने घटना स्थल पर पहुंचकर पंचनामा किया.
इससे पूर्व अल्ट्राटेक कालोनी भी इस तरह की चोरियों हुई थी. चोरों ने पांच घरों से लाखों रपये का माल चोरी किया था.
_________________
Share on Whatsapp

About The Chandrapur Times

यह पोर्टल संपादक, मालिक, प्रकाशक राजेश सनमाहेन सोलापनद्वारा कार्यालय साप्ताहिक दि चंद्रपुर टाइम्स, आक्केवार वाडी, वॉर्ड नं. १, चंद्रपुर, से प्रकाशित किया गया है । प्रकाशित किसी भी लेखन सामग्री पर संपादक सहमत ही हो यह आवश्यक नही । प्रकाशित कि सी भी लेखनपर आपत्ती हाने पर उनका निस्तारण सूचना प्रौद्योगिकी (प्लेटफ़ॉर्म दिशानिर्देश और डिजिटल मीडिया आचार संहिता) विनियम 2021 के तहत किया जायेगा ।

0 comments:

Post a Comment