Ads

हत्यारे पति ने कुएं मे लगाई फांसी Murderous husband hanged himself in the well

चंद्रपुर :- गोंडपिपरी तालुका के वेडगांव में 16 फरवरी को आधी रात को सोते समय महिला की कुल्हाड़ी से हत्या करने की चौंकाने वाली घटना सामने आई थी. इस मामले में आरोपी पति दामोधर धुडसे मौके से फरार था. घटना के दो दिन बाद हत्यारे पति की कुएं में फांसी से लटकी लाश मिलने से परिसर में सनसनी फैल गई है.
Murderous husband hanged himself in the well
Wife was chopped with an ax on 16th
हत्यारे ने 17 फरवरी की रात को यहां सिंचाई विभाग के एक कुएं में फांसी लगाकर जीवन का अंत कर लिया. पुलिस को सूचना मिलने पर पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. हत्यारे के फांसी लगाने से महिला की हत्या का राज पति के मौत के साथ ही रहस्यमयी पहेली बन गया है.
गौरतलब है कि जिले के गोंडपिपरी तहसील के वेडगांव में 40 वर्षीय महिला की घर में खून से सनी लाश मिलने से सनसनी फैल गई थी.. इस मामले में मृतका के पति पर हत्या का संदेह जताया जा रहा था. मृतका का पति घटना स्थल से लापता था.. मृतकों को दो पुत्र जो कि घटना के समय कपास की गाडी भरने के लिए गए हुए थे.गोंडपिपरी तहसील के वेडगांव की लता दामोधर घुडसे 40 अपने घर में मृत पायी गई थी. उसकी खून से सनी लाश के पास कुल्हाडी मिली थी. जिससे साफ नजर आ रहा था कि उसकी हत्या की गई है.  मृतक लता दामोधर घुडसे 40 के दोनो बेटे किसान के पास कपास की गाडी भरने के लिए गए थे. रात 1.30 के दरम्यान वापस आने पर घर में मां लता का शव खुन से लथ्पथ अवस्था में दिखाई दिया. साथ ही शव के पास कुल्हाडी भी दिखाई दी. जबकि पिता दामोधर घुडसे लापता पाया गया.था.  इस मामले की जानकारी मिलते ही लाठी पुलिस स्टेशन के अधिकारीयों ने घटनास्थल को भेट दी है. लाश का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया गया. पुलिस हत्यारे पति की सरगर्मी से तलाश में लगी थी. वह मिला  तो जरूर पर मृत अवस्था में ऐसे में पुलिस के लिए पत्नी की हत्या राज सामने लाना अब और भी कठिन हो गया है.
Share on Whatsapp

About The Chandrapur Times

यह पोर्टल संपादक, मालिक, प्रकाशक राजेश सनमाहेन सोलापनद्वारा कार्यालय साप्ताहिक दि चंद्रपुर टाइम्स, आक्केवार वाडी, वॉर्ड नं. १, चंद्रपुर, से प्रकाशित किया गया है । प्रकाशित किसी भी लेखन सामग्री पर संपादक सहमत ही हो यह आवश्यक नही । प्रकाशित कि सी भी लेखनपर आपत्ती हाने पर उनका निस्तारण सूचना प्रौद्योगिकी (प्लेटफ़ॉर्म दिशानिर्देश और डिजिटल मीडिया आचार संहिता) विनियम 2021 के तहत किया जायेगा ।

0 comments:

Post a Comment