Ads

लाज मे फांसी पर लटका मिला वणी निवासी सुनिल दरेकर लाश

मुल/नासिर खान :- मुल बस स्थानक के पास न्यु उपाध्याय लाज के एक रूम का दरवाजा तोडकर पुलीस ने फांसी पर लटकी लाश को निचे उतारा जिसकी जेब से प्राप्त आधार कार्ड से पता चला के मृतक वणी निवासी सुनील कृष्णाजी दरेकर उम्र 50 साल है. पेशे से वह एक प्रापर्टी डिलर होना बताया गया है.
Sunil Darekar, a resident of wani, was hanged in the Lodge
सफाई कर्मचारी द्वारा दरवाजा खटखटाने और अंदर से कोई जवाब ना आने तथा दरवाजा ना खोले जाने पर उत्पन्न शंका के कारण यह मामला सामने आया. कहा जाता‌‌ है के सुबह भी कर्मचारी द्वारा दरवाजा खटखटाया गया था जवाब ना आने पर कर्मचारी यह समझ कर चला गया था के सो रहे होंगे.मृतक दि. 25 . 6 . 24 की संध्या से लाज में ठहरा हुवा था घटना 29 की शाम मे पुलीस द्वारा दरवाजा़ तोडने पर मे सामने आई थी.
मृतक के वणी वार्ड नं. 2 स्थित परिवार को सुचना दी गयी. पुलिस ने पंचनामा कर लाश को शव विच्छेदन हेतू अस्पताल भेज दिया गया.शवविच्छेदन के बाद मृतक काशव परिवार के सुपुर्द कर दिया गया.घटना को लेकर कहा जाने लगा था के यह फांसी नही कुछ और ही मामला है.लेकीन अंदर से लगी होने पर शंका कुशंकाओं को पुर्ण विराम लगा हुवा है. पुलीस द्वारा हर एंगल से जांच करने पर सत्य जो भी हो सामने आ गिसकता है.
Share on Whatsapp

About The Chandrapur Times

यह पोर्टल संपादक, मालिक, प्रकाशक राजेश सनमाहेन सोलापनद्वारा कार्यालय साप्ताहिक दि चंद्रपुर टाइम्स, आक्केवार वाडी, वॉर्ड नं. १, चंद्रपुर, से प्रकाशित किया गया है । प्रकाशित किसी भी लेखन सामग्री पर संपादक सहमत ही हो यह आवश्यक नही । प्रकाशित कि सी भी लेखनपर आपत्ती हाने पर उनका निस्तारण सूचना प्रौद्योगिकी (प्लेटफ़ॉर्म दिशानिर्देश और डिजिटल मीडिया आचार संहिता) विनियम 2021 के तहत किया जायेगा ।

0 comments:

Post a Comment