Ads

जिले में रक्तरंजित हुए रिश्ते


चंद्रपुर:- तलोधी (बा.) पुलिस स्टेशन अंतर्गत भट्टी वार्ड क्र. 4 झेंडा चौक में आज बुधवार को छोटे भाई ने रंजिश के चलते अपने बड़े भाई की पत्थरों से कुचल कर निर्ममता से हत्या कर दी.

प्राप्त जानकारी अनुसार मृतक राजेश्वर भिवाजी जुमडे 65 की उसकी छोटे भाई बंडू भिवाजी जुमडे 62 ने निर्ममता से हत्या कर दी. यह घटना आज दोपहर 12.30 बजे उजागर हुई. हत्यारे से यह हत्या पत्थरों से कुचलकर की जिससे राजेश्वर की मौके पर ही मौत हो गई.

घटना की जानकारी मिलते ही तलोधी बालापुर के एपीआई डी. आर. शेंडे के मार्गदर्शन में पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए ग्रामीण अस्पताल नागभीड़ भिजवाया. इस घटना की जांच पीएसआई आकाश कुमार साखरे, सहायक फौजदार बलदार खान, हवालदार पानसे,आंबेकर, पुलिस कान्स्टेबलनिंबेकर कर रहे है.

जीजा ने साले को मौत की नींद

सुलाया चंद्रपुर शहर के जुनोना परिसर के डा. आम्बेडकर प्रभाग में आर्थिक विवाद के चलते एक 19 वर्षीय युवक की हत्या किए जाने का मामला मंगलवार की सुबह घटी. मृतक युवक का नाम प्रितम बंडु निमगडे 19 बताया जा रहा है.

सुत्रो के मुताबिक, बल्लारपुर तहसील के श्रीराम वार्ड निवासी शुभम राजु ईतमवार 25 यह पत्नी के साथ चंद्रपुर के जुनोना परिसर के डा. आम्बेडकर प्रभाग में रहता था. इस दौरान पत्नीके भाई प्रितम निमगडे 19 का इनके घर में आना जाना लगा रहता था. किसी तरह के आर्थिक लेन_देन को लेकर सोमवार की रात जिजा शुभम एतमवार व मृतक साला प्रथमेश के बीच जोरदार विवाद हुवा. इसी विवाद के चलते संतप्त जिजा शुभम ईतमवार ने प्रितम कीचाकु से हत्या कर दी. मंगलवार की सुबह रामनगर पुलिस को हत्या की जानकारी मिलने पर घटनास्थल पहुची पुलिस ने
घटना का पंचनामा किया व शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेजा गया. पुलिस ने आरोपी की सरगर्मी से तलाशी अभीयान शुरू किया.

आरोपी शुभम यह बल्लारपुर जाने की सूचना पुलिस कोमिलने पर डीबी स्काड ने बल्लारपुर पहुचकर सुबह 11बजे शुभम ईतमवार को गिरफ्तार किया. पुलिस ने आरोपी से हत्या में इस्तेमाल किया गया चाकु बरामद किया है. आगे की जांच रामनगर पुलिस निरीक्षक के
मार्गदर्शन में बोपाले कर रहे है.
Share on Whatsapp

About The Chandrapur Times

यह पोर्टल संपादक, मालिक, प्रकाशक राजेश सनमाहेन सोलापनद्वारा कार्यालय साप्ताहिक दि चंद्रपुर टाइम्स, आक्केवार वाडी, वॉर्ड नं. १, चंद्रपुर, से प्रकाशित किया गया है । प्रकाशित किसी भी लेखन सामग्री पर संपादक सहमत ही हो यह आवश्यक नही । प्रकाशित कि सी भी लेखनपर आपत्ती हाने पर उनका निस्तारण सूचना प्रौद्योगिकी (प्लेटफ़ॉर्म दिशानिर्देश और डिजिटल मीडिया आचार संहिता) विनियम 2021 के तहत किया जायेगा ।

0 comments:

Post a Comment