Ads

बंदूक की नोक पर उड़ा ले गये 3 ट्रक कोयला 3 trucks of coal blown away at gunpoint

बल्लारपुर - क्षेत्र अंतर्गत आनेवाली पौवनी दो से एक बड़ी घटना सामने आई है सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कल 12 मार्च की रात पाली में जीएनआर कंपनी को जानेवाले चेकपोस्ट पर एमएसएफ के बंदूकधारी सुरक्षा गार्ड नितिन चौधरी जिसके पास सुरक्षा के लिए रायफल गण होने के बावजूद कुछ अज्ञात चोरों ने देशी कट्टा जैसे दिखने वाले खिलौने से नितिन चौधरी को दिखाकर दो चौदह चक्का ट्रक क्रमांक एमएच34 बीजी 6500 व एमएच 34 बीजी 9595 एक बारह चक्का ट्रक क्रमांक एमएच 34 बी झेड 0430 से कोयला भरकर निकालने के कार्य को अंजाम दिया है।
घटना कि शिकायत राजुरा पुलिस स्टेशन में एमएसएफ गार्ड नितिन चौधरी ने शिकायत दर्ज करवाई है आगे की जांच राजुरा पुलिस कर रही है क्या पुलिस कोल माफियाओं पर नकेल कसने में सफलता हासिल कर पाएगी ?

वेकोलि ने पूरे बल्लारपुर एरिया के अंतर्गत आनेवाली सभी खुली खदान में तीनों पाली में सुरक्षा की दृष्टि से करीब 105 बंदूकधारी तैनात कर प्रति व्यक्ति 25 से 35 हजार वेतन का भुगतान कर रही है, इसके बावजूद भी चोरी कंट्रोल के बाहर है लाखों का कोयला रोज रात चोरी होता है जिसे रोकने में एमएसएफ के बंदूकधारी निष्क्रिय साबित हो रहे है फिर वेकोली को इन्हे लाखों रुपए का वेतन भुगतान कर क्या फायदा है ? जो कि एक सामान्य चोर का सामना नहीं कर सकते, कोई भी इन्हे डराकर यहां से कोयला, लोहा, डिझल, मशीनों के कलपुर्जे, यहां खड़ी होनेवाली गाड़ियों के टायर, बैटरी आदि लेकर जा सकते है, एरिया जनरल मैनेजर सव्यसांची डे, एरिया सुरक्षा अधिकारी राजुरकर एंव उपक्षेत्रीय प्रबंधक प्रभारी सोलंकी ने इस घटना से संज्ञान लेने की जरूरत है। अन्यथा राष्ट्रीय संपत्ति की होनेवाली कोयला चोरी को रोकने के पुख्ता इंतजाम किए जाएं इस परिसर में बड़े बड़े कोयला तस्कर सक्रिय होने से प्रतिदिन चोरी होती है राजुरा पुलिस की मिली भगत से इस परिसर में कोयला व डीझल चोरी होती है कोयला चोरी करने का परमिशन चंद नामचीज लोगो को दिया गया है ।
Share on Whatsapp

About The Chandrapur Times

यह पोर्टल संपादक, मालिक, प्रकाशक राजेश सनमाहेन सोलापनद्वारा कार्यालय साप्ताहिक दि चंद्रपुर टाइम्स, आक्केवार वाडी, वॉर्ड नं. १, चंद्रपुर, से प्रकाशित किया गया है । प्रकाशित किसी भी लेखन सामग्री पर संपादक सहमत ही हो यह आवश्यक नही । प्रकाशित कि सी भी लेखनपर आपत्ती हाने पर उनका निस्तारण सूचना प्रौद्योगिकी (प्लेटफ़ॉर्म दिशानिर्देश और डिजिटल मीडिया आचार संहिता) विनियम 2021 के तहत किया जायेगा ।

0 comments:

Post a Comment