Ads

बारिश का पानी जमा होने से सड़क पर जलभराव हो गया

तालुका प्रतिनिधी जावेद शेख
भद्रावती : गुरुनगर ठेंगे प्लॉट में वृंदावन सभागृह के पास मुख्य सड़क के दोनों ओर नालियों का निर्माण अधिक होने से सड़क धंस गई. चूंकि बारिश का पानी उस नाले में नहीं बह सकता है, यह सड़क पर जमा हो जाता है और यातायात में बाधा डालता है. इस बात का ज्ञापन वहां के नागरिकों ने नगर परिषद के मुख्य अधिकारी और नगराध्यक्ष को दिया.
Water logging on the road due to accumulation of rain water
नगर परिषद ने पांच माह पूर्व नगर निगम के विशेष कोष से गुरुनगर ठेंगे प्लांट में मुख्य सड़क के दोनों ओर नालियों का निर्माण कराया था. सीवेज को ठीक से बहने की अनुमति देने के लिए इसे सड़क से ऊंचा बनाया गया था. अब उस सड़क को नाले के साथ ऊंचा करना जरूरी है. हाल ही में हुई बेमौसम बारिश के कारण सड़क पर पानी की निकासी के लिए जगह नहीं थी और यह सड़क पर ओवरफ्लो हो गया, जिससे ट्रैफिक जाम हो जाता है. इससे वाहन मालिकों व राहगीरों को परेशानी होती. गुरु नगर के नागरिकों ने नगर परिषदके मुख्याधिकारी विशाखा शेळकी व नगर अध्यक्ष अनिल धानोरकर को ज्ञापन दिया. नगराध्यक्ष अनिल धानोरकर ने आश्वासन दिया कि जल्द ही उनकी समस्या का समाधान किया जाएगा.ज्ञापन देते समय गोलू उर्फ ​​योगेश ठेंगे, पुरुषोत्तम नैताम, आशीष देहारकर, प्रकाश ठेंगे, प्रदीप बैठा, कैलास लांडगे, भूमेश्वर क्षीरसागर सहित अन्य शामिल थे.
Share on Whatsapp

About The Chandrapur Times

यह पोर्टल संपादक, मालिक, प्रकाशक राजेश सनमाहेन सोलापनद्वारा कार्यालय साप्ताहिक दि चंद्रपुर टाइम्स, आक्केवार वाडी, वॉर्ड नं. १, चंद्रपुर, से प्रकाशित किया गया है । प्रकाशित किसी भी लेखन सामग्री पर संपादक सहमत ही हो यह आवश्यक नही । प्रकाशित कि सी भी लेखनपर आपत्ती हाने पर उनका निस्तारण सूचना प्रौद्योगिकी (प्लेटफ़ॉर्म दिशानिर्देश और डिजिटल मीडिया आचार संहिता) विनियम 2021 के तहत किया जायेगा ।

0 comments:

Post a Comment