Ads

अरबिंदो रियल्टी एंड इंफ्रास्ट्रक्चर प्राइवेट लिमिटेड संचालन में गुंडागर्दी की कोशिश, अपराध दर्ज।

भद्रावती तालुका प्रतिनिधी :-
अरबिंदो रियल्टी एंड इंफ्रास्ट्रक्चर प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में कोयला निकालने के लिए मौजा टाकली, जेना, बेलोरा इलाके में निर्माण कार्य जोरोपर है. बेलोरा क्षेत्र में कंपनी के स्वामित्व वाली पुरानी जगह पर सफाई और पानी पंप करने का काम शुरू किया गया है। उस जगह पर आकाश वानखेड़े नाम के व्यक्ति ने गांव के अन्य लोगों के साथ मिलकर सफाई का काम बंद करने के लिए विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया और पानी का पंप बंद कर दिया। Aurobindo Realty & Infrastructure Pvt Ltd. Attempt to commit hooliganism in operation, crime registered.
जब कंपनी के कर्मचारी अपने कार्य में व्यस्त थे तो आकाश वानखेड़े नामक व्यक्ति ने कंपनी के काम में बाधा डालने की भरकस कोशिश की और कंपनी की महिला कर्मचारी वीना कुरेकर और ज्योस्ना गोवर्धन के अभद्र व्यवहार कर गाली गलौच कर मरने की धमकी दी। सेक्युरिटी गार्ड अखिलेश मिश्रा और वैभव हजारे ने गुंडागर्दी और दहशत फैलानेवाले अशोक वानखेडे को रोकने की कोशिश की तो गार्ड को गंदी गंदी गली देते हुए जान से मारने की धमकी दी और दोनो गार्ड को कलसे आप कैसे ड्यूटी आते हो ? गांव से आना जाना बंद कर दूंगा।
आरोपी अशोक वानखेडे की गुंडागर्दी और दहशतगर्दी से कुछ समय के लिए कंपनी कर्मचारियों में अफरातफरी मच गई और महत्वपूर्ण कार्य बाधित हुवा। जिसकी कंपनी प्रबंधन ने भद्रावती पुलिस थाने में शिकायत दर्ज की। हुड़दंग और गुंडागर्दी शिकायत मिलते ही पुलिस ने अशोक वानखेडे के खिलाफ भादवि 504 और 506 तहत अपराध दर्ज किया और पुलिस आगे की जांच कर रही है।

जब कंपनी प्रबंधन अधिकारी से बात की तो उन्होंने बताया कि, कुछ बाहरी अपराधिक तत्वों ने हमारी कोयला खदान के संचालन को बाधित करने का प्रयास किया और हमारे संचालन को रोकने की कोशिश की जिसकी वजह से कुछ समय के लिए काम बाधित रहा। हालांकि, जिला प्रशासन की मदद से मामले को सुलझा लिया गया और काम फिर से शुरू हो गया है।

साथही प्रबंधन यह भी स्पष्ट करना चाहता हैं कि, हमारा सभी कार्य संबंधित अधिकारियों से आवश्यक अनुमति और ग्रामीणों की सहमति से किया जा रहा है।
इस मामले को जल्दी से सुलझाने में जिला प्रशासन और ग्रामीणों के सहयोग की हम सराहना करते हैं। हम अपनी खदान को जिम्मेदार और स्थायी तरीके से संचालित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं, और हम यह सुनिश्चित करने के लिए समुदाय के साथ काम करना जारी रखेंगे कि हमारा संचालन सभी हितधारकों के लिए लाभकारी हो।
Share on Whatsapp

About The Chandrapur Times

यह पोर्टल संपादक, मालिक, प्रकाशक राजेश सनमाहेन सोलापनद्वारा कार्यालय साप्ताहिक दि चंद्रपुर टाइम्स, आक्केवार वाडी, वॉर्ड नं. १, चंद्रपुर, से प्रकाशित किया गया है । प्रकाशित किसी भी लेखन सामग्री पर संपादक सहमत ही हो यह आवश्यक नही । प्रकाशित कि सी भी लेखनपर आपत्ती हाने पर उनका निस्तारण सूचना प्रौद्योगिकी (प्लेटफ़ॉर्म दिशानिर्देश और डिजिटल मीडिया आचार संहिता) विनियम 2021 के तहत किया जायेगा ।

0 comments:

Post a Comment