Ads

मुल तहसिलदार के रुप में महिला तहसिलदार Female Tehsildar as Mul Tehsildar

मुल‌ / नासिर खान:- मूल तहसिलदार के रूप में मृदुला मोरे ने पदभार सम्हाला है . मुल के तत्कालीन तहसिलदार डा .होली का स्थानांतर आमगांव जिला गोंदीया हो जाने पर खाली जगह का ईंतेजार कर रही मृदुला मोरे को नागपुर से मुल तहसिलदार के पद पर आसीन किया गया . Female Tehsildar as Mul Tehsildar
 उन्होने इसी सप्ताह सोमवार को मुल तहसिलदार की जि़म्मेदारी को सम्हालते हुए कामकाज शुरु कर दिया है .विशेष यह है के 2024 का लोकसभा चुनाव उनके कारगिर्द का   प्रथम चुनाव है .
     ‌‌‌‌‌              नवनियुक्त महीला तहसिलदार ने एक मुलाकात के दौरान कहा के मुझे यह जानकर  बहोत ही खुशी हुई है के यहां के  शहरी और ग्रामीण लोग बहोत ही‌अच्छे हैं ऐसे लोगों की सेवा करते हुए मुझे भी अच्छा लगेगा . सहयोग की उम्मीद जताते हुए यह भी कहा के जनता की समस्यांओं का अधिकार के तहत समाधान पुर्वक निवारण किया जाएगा !

    

Share on Whatsapp

About The Chandrapur Times

यह पोर्टल संपादक, मालिक, प्रकाशक राजेश सनमाहेन सोलापनद्वारा कार्यालय साप्ताहिक दि चंद्रपुर टाइम्स, आक्केवार वाडी, वॉर्ड नं. १, चंद्रपुर, से प्रकाशित किया गया है । प्रकाशित किसी भी लेखन सामग्री पर संपादक सहमत ही हो यह आवश्यक नही । प्रकाशित कि सी भी लेखनपर आपत्ती हाने पर उनका निस्तारण सूचना प्रौद्योगिकी (प्लेटफ़ॉर्म दिशानिर्देश और डिजिटल मीडिया आचार संहिता) विनियम 2021 के तहत किया जायेगा ।

0 comments:

Post a Comment