Ads

ग्राहको को लुट रहा है जंपिंग फाल्टी मिटरों से महावितरण

मुल /नासीर खान:-जिस घर में आज तक कभी 1500 / -रू. के उपर बिल नही उस घर में 1970 युनिट का 22880 /- ,रू. का बिल, लाईन काटने पहुच गये अधिकारी. घर मालिक ने पुछा ईतना बिल तो कभी नही आया. बिल कितना आया वह बाद में देखेंगे पहले बिल भरे या नही यह बताओ. लाईन काटने आए अधिकारी ने कहा आपके घर में कितने रूम है कितने पंखे है कितने कुलर हैं कितने लाईट हैं एअर कंडीशनर कितने सारी चांभार चौकसी के बाद कहा के बिल बराबर है.
Mahavitaran is looting the customers with jumping faulty meters
सोचने वाली बात तो यह है के क्या लोगो के यहां हर रुम मे लगे लाईट पंखे कुलर एअर कंडिश्नर बेमतलब रात दीन चलते रहते है या जरूरत पर ही ईस्तेमाल किए जाते है.यह संवाद किसी और के बिच नहीं बल्की अशरफ मिस्री और महावितरण के महान ईमानदार अधिकारीयों के बिच का है.हाल ही में नागपुर रोड पर स्थित वृषभ कोल्ड्रिंक मे भी यही हुवा था.महवितरण कार्यालय पर हुजुम पहुचा और जम कर हुए हंगामे के बाद बिना बिल भरे ही लाईन जोडना पडा तब कहीं जा कर मामला शांत हुवा था.
महावितरण अधिकारीयों की मनमानी और जंपिंग मिटरों से महावितरण को भारी कमाई हो रही है यह जितना सत्य है उतना ही कडवा सत्य यह भी है के आम आदमी के बिच महावितरण द्वारा जंपिग मिटरों तथा बेहिसाब बिलों को लेकर अधिकारीयो के खिलाफ रोष बढता ही जा रहा है आने वाले कुछ ही दिनों मेंं मुल महावितरण के खिलाफ एक जन आंदोलन की संभावना बनी हुई हैं.अगर आंदोलन खडा हुवा तो तहसिल के हर ग्राम से भारी संख्या मे लोग उपस्थित हो आंदोलन मे शामिल हो सकते है.
अशरफ मिस्त्री ने इस मामले में महावितरण के उप अभियंता मुल से लिखीत शिकायत कर मांग की है की जंपिंग फाल्टी मिटर बदलकर नया मिटर लगाया जाए तथा बिल दुरूस्त कर के दिया जाए.शिकायत की प्रतियां जानकारी तथा कारवाई हेतु कार्यकारी अभियंता महावितरण चंद्रपूर , मान.सुधिर मुनगंटीवार पालक मंत्री चंद्रपूर तथा चंद्रकांत आष्टनकर सदस्य विद्युत नियामक मंडल चंद्रपूर को भेजी है!

Share on Whatsapp

About The Chandrapur Times

यह पोर्टल संपादक, मालिक, प्रकाशक राजेश सनमाहेन सोलापनद्वारा कार्यालय साप्ताहिक दि चंद्रपुर टाइम्स, आक्केवार वाडी, वॉर्ड नं. १, चंद्रपुर, से प्रकाशित किया गया है । प्रकाशित किसी भी लेखन सामग्री पर संपादक सहमत ही हो यह आवश्यक नही । प्रकाशित कि सी भी लेखनपर आपत्ती हाने पर उनका निस्तारण सूचना प्रौद्योगिकी (प्लेटफ़ॉर्म दिशानिर्देश और डिजिटल मीडिया आचार संहिता) विनियम 2021 के तहत किया जायेगा ।

0 comments:

Post a Comment