Ads

बकरी फार्म के आड में शराब बनाने का अड्डा

मूल:State Excise Department राज्य आबकारी विभाग ने मूल तालुका के चिटेगांव स्थित एवीजी बकरी फार्म में नकली व अवैध देशी शराब के अड्डे पर छापा मारकर करीब 16 लाख 50 हजार का माल जब्त किया है. उक्त कार्रवाई आज बुधवार सुबह की गई और उक्त कार्रवाई से मूल तालुका में अवैध शराब विक्रेताओं में खलबली मच गई हैं. इस साल चंद्रपुर जिले में राज्य आबकारी विभाग द्वारा की गई यह सबसे बड़ी कार्रवाई है.Assets worth lakhs seized
चंद्रपुर जिले में शराबबंदी के दौरान भी बड़े पैमाने पर अवैध शराब की बिक्री हो रही थी, चंद्रपुर जिले में महा विकास आघाड़ी सरकार ने शराबबंदी हटा ली, लेकिन अवैध और नकली शराब अभी भी बड़े पैमाने पर बिक रही है. मूल तालुका में स्टेट हाईवे पर चिटेगांव में कॉलेज से सटे शेड में अवैध नकली शराब बनाने का काम शुरू था.At Chandrapur fake country liquor factoryExcise Department Raid

इस की भनक राज्य आबकारी विभाग को लगते ही बुधवार सुबह छापेमारी की गयी और करीब 16 लाख 50 हजार का माल जब्त किया गया. इसलिए रॉकेट देसी दारु प्रवरा डिस्टिलरी अहमनगर के नाम वाले कागज के बक्से मिले हैं।
उक्त कार्रवाई टीम के श्री वाघ, संदीप राउत, विकास थोराट, जगदीश पवार, अमित सिरसागर, अभिजीत लिचड़े, मोनाली कुरुदकर ने राज्य आबकारी विभाग के अधीक्षक संजय पाटिल के मार्गदर्शन में की.
मकान मालिक मजदूरों समेत फरार
जगह मालक अरुणा मरस्कोले फरार है. साथ ही उनके मजदूर पवन वर्मा उर्फ गोले व शाम मडावी व अन्य सभी आरोपी फरार हैं, 26 जनवरी से शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र के चुनाव के बीच शराब की दुकानें बंद होने के कारण इस अवधि के दौरान शराब बेचने की योजना थी.
Share on Whatsapp

About The Chandrapur Times

यह पोर्टल संपादक, मालिक, प्रकाशक राजेश सनमाहेन सोलापनद्वारा कार्यालय साप्ताहिक दि चंद्रपुर टाइम्स, आक्केवार वाडी, वॉर्ड नं. १, चंद्रपुर, से प्रकाशित किया गया है । प्रकाशित किसी भी लेखन सामग्री पर संपादक सहमत ही हो यह आवश्यक नही । प्रकाशित कि सी भी लेखनपर आपत्ती हाने पर उनका निस्तारण सूचना प्रौद्योगिकी (प्लेटफ़ॉर्म दिशानिर्देश और डिजिटल मीडिया आचार संहिता) विनियम 2021 के तहत किया जायेगा ।

0 comments:

Post a Comment