Ads

मुल प्रशास्किय भवन मे अधिकार शाहों की बेपरवाही का‌ सबुत

मुल / नासीर खान :-गर्मी का मौसम शुरू होने से पहले हर कार्यालय मे कुलर,शितल जल की व्यवस्था की जाती है. बंद मशिनो को दुरुस्त कर शुरु किया जाता है लेकीन मुल प्रशास्किय भवन की ईमारत में शितल जल की आरो मशिने सडी गली टुटी फुटी भंगार अवस्था में दिखायी दे रही है ईसे जनहित में शुरु करा कर शितल जल की व्यवस्था कराना एस. डी. एम. अथवा तहसिलदार का नही है तो फिर किसका काम हैं क्या ईसे दुरूस्त कराने और शुरू कराने की जिम्मेदारी किसी अन्य विभाग की हैं, ईसके लिए किसे जिम्मेदार ठहराया जाए.
Evidence of negligence of officers in the Mul administrative building
आजकल जनता‌ के कार्यो को टालने के लिए हर किसी के पास आगामी लोकसभा चुनाव एक ठोस‌ बहाना बन चुका है. पुछा जा रहा है जनहित मे ठंडे पानी के लिए बंद आरो मशिनो को दुरूस्त ना करने के पिछे यही बहाना है अगर ऐसा है तो तहसिल कार्यालय के बाहर एक सुचना फलक लगा दिया जाए के लोकसभा चुनाव संपन्न होने तक किसी भी शास्किय काम से प्रशास्किय भवन ना आए और अपना किमती समय बर्बाद ना करे,और यह भी लिख दिया जाए के भवन में लगी शितल जल की आरो मशिन सुधारने और शुरू करने के लिए निधी उपलब्ध नही हैं साथ ही यह भी लिख दिया जाए के चुनाव संपन्न होने तक आरो मशिने सुधर नही पाएंगी इसलिए पिने का जल अपने साथ में लेकर आएं. एसडीएम तहसिलदार ईतना तो कर सकते हैं ताकी जनता बंद आरो तक जाकर " वाह रे सरकार " कहने से और सरकार जनता की नजरों मे गिरने से बच सके!
Share on Whatsapp

About The Chandrapur Times

यह पोर्टल संपादक, मालिक, प्रकाशक राजेश सनमाहेन सोलापनद्वारा कार्यालय साप्ताहिक दि चंद्रपुर टाइम्स, आक्केवार वाडी, वॉर्ड नं. १, चंद्रपुर, से प्रकाशित किया गया है । प्रकाशित किसी भी लेखन सामग्री पर संपादक सहमत ही हो यह आवश्यक नही । प्रकाशित कि सी भी लेखनपर आपत्ती हाने पर उनका निस्तारण सूचना प्रौद्योगिकी (प्लेटफ़ॉर्म दिशानिर्देश और डिजिटल मीडिया आचार संहिता) विनियम 2021 के तहत किया जायेगा ।

0 comments:

Post a Comment